विराट कोहली का बड़ा खुलासा: सेलेक्शन के वक्त उनसे की गई थी ये डिमांड

  कप्तान विराट कोहली के इस खुलासे से  सनसनी मच गई है। इंस्‍टाग्राम लाइव में सुनील छेत्री के साथ विराट कोहली ने बताया कि एक समय स्‍टेट क्रिकेट टीम में उनके चयन के लिए पिता से पैसे मांगे गए थे। विराट ने कहा कि वे अच्‍छा खेल रहे थे।

Update: 2020-05-17 17:13 GMT

नई दिल्‍ली कप्तान विराट कोहली के इस खुलासे से सनसनी मच गई है। इंस्‍टाग्राम लाइव में सुनील छेत्री के साथ विराट कोहली ने बताया कि एक समय स्‍टेट क्रिकेट टीम में उनके चयन के लिए पिता से पैसे मांगे गए थे। विराट ने कहा कि वे अच्‍छा खेल रहे थे।

स्‍टेट क्रिकेट में एक बार कोई आगे आया और उनके पिता से कहा कि चयन की तो परेशानी नहीं है, मगर इसके लिए उन्‍हें कुछ अतिरिक्‍त करना होगा। यानी पैसा मांग रहे थे। इतना तो समझ में आ गया था कि वह क्‍या मांग रहा है। मगर उनके पिता मेहनत करके वकील बने और मेहनत करने वालों को ये सब भाषा समझ नहीं आती।

यह पढ़ें...यूएई ने दिया आईपीएल की मेजबानी का प्रस्ताव

Full View

विराट के पिता ने साफ कर दिया था कि अपने दम पर जो उनका बेटा कर लेगा, वो ठीक है। मगर पैसे देकर ऐसे नहीं खेलना। भारतीय कप्‍तान ने बताया कि वह उस समय तो काफी रोए, मगर पिता ने कहा था वो करो, जो कोई नहीं कर रहा। उनकी यही बात उन्‍होंने हमेशा गांठ बांध ली।

विराट कोहली ने कहा कि एक समय वह सचिन तेंदुलकर का पैडल स्‍कूप चुराना चाहते हैं। सुनील छेत्री ने उनसे पूछा कि अगर आपको आखिरी गेंद पर तीन रन की जरूरत है तो वकार युनूस और शेन वॉर्न में से किस गेंदबाज को चुनेंगे। विराय ने युनूस का नाम लेते हुए कहा कि उन्‍हें विश्‍वास है कि वह युनूस की गेंद पर‍ हिट कर देंगे।

यह पढ़ें... भारत-पाकिस्तान वनडे: इस पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने चुनी टीम, इसे बनाया कप्तान

Full View

विराट कोहली ने सुनील छेत्री को बचपन की एक और घटना बताई। उन्होंने कहा, ' बचपन में लोगों को शादियों में नोट उड़ाता देखता था, मुझे बहुत मजा आता था। एक दिन मेरे घर पर कोई मेहमान आया और मुझे घरवालों ने पचास का नोट सामान लाने के लिए दिया। पता नहीं मुझे क्या हो गया, मैंने उस नोट के टुकड़े कर दिए और उसे उड़ाकर नाच कर आ गया। उसके बाद घर पर बहुत पिटाई हुई।

Tags:    

Similar News