वकार का मोर्गन को जवाब, कहा- बहाने मत बनाएं, पाक ने आपको कायदे से धोया

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच हारने के बाद पिच पर दिए गए बयान पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कोच वकार यूनुस ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन को आड़े हाथों लिया है। पाकिस्तान ने बुधवार को खेले गए सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर पहली बार फाइनल में प्रवेश किया है।

Update: 2017-06-15 13:01 GMT
वकार का मोर्गन को जवाब, कहा- बहाने मत बनाएं, पाक ने आपको कायदे से धोया

कार्डिफ: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच हारने के बाद पिच पर दिए गए बयान पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कोच वकार यूनुस ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन को आड़े हाथों लिया है। पाकिस्तान ने बुधवार को खेले गए सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर पहली बार फाइनल में प्रवेश किया है।

यह भी पढ़ें .... अब नहीं लेना है लगान, दिखा देना इन्हें बॉर्डर! इंग्लैंड को हराकर पाकिस्तान फाइनल में

इस मैच में मिली हार के बाद मोर्गन ने कहा था, "मुझे नहीं लगा कि एक मेजबान के तौर पर हमें कोई फायदा हुआ है। हम जानते थे कि इस टूर्नामेंट में एक मौका आएगा जब हमें इस्तेमाल हो चुकी विकेट पर खेलना होगा। और, फिर हमें पता चला कि आज ही हमें वह पिच मिलने जा रही है।"

मोर्गन ने कहा, "यह काफी निराशाजनक है, क्योंकि इस टूर्नामेंट में हमने ग्रुप स्तर पर खेले गए मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।"

यह भी पढ़ें .... अलगाववादी नेता मीरवाइज ने की पाक की तारीफ, कहा- फाइनल के लिए शुभकामनाएं

इस बयान पर मोर्गन को फटकार लगाते हुए वकार ने कहा कि बुधवार को पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड से स्पष्ट रूप से बेहतर थी। वकार ने कहा, "इस्तेमाल की गई पिच को लेकर बहाने बनाना बंद करें इयोन मोर्गन। आपको पाकिस्तान ने स्पष्ट रूप से धुला था।"

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल-हक ने भी टीम की प्रशंसा करते हुए उसके हरफनमौला खेल को सराहा है। इंजमाम ने कहा, "मैं पाकिस्तान के लिए इसी चीज की कल्पना करता था। एक ऐसी टीम जो कोई भी चुनौती स्वीकार कर सकती है और फिर उससे ऐसे निपटती है जिस तरह वही कर सकती है।"

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News