Ind vs Eng: क्या तीसरे टेस्ट में वापसी करेंगे Virat Kohli? राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा अपडेट

India vs England 3rd Test: तीसरे टेस्ट मैच में फैंस को विराट कोहली की वापसी का इंतजार है। फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कब तक किंग कोहली की टीम में वापसी होगी।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-05 14:27 GMT

India vs England 3rd Test: भारत और इंग्लैंड टीम के बीच इन दिनों 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से खेला जाना है। वहीं फैंस को विराट कोहली की वापसी का बेसब्री से इंतजार है। फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कब तक किंग कोहली की टीम में वापसी होगी। जिसपर अब भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान सामने आया है।


तीसरे टेस्ट में हो सकती है विराट कोहली की वापसी

दरअसल इस सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड ने तो दूसरा मैच भारत ने जीता है। जिसके बाद अब दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है। वहीं सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों से विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों के चलते अपना नाम वापस ले लिया था। जिसके बाद अब फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। जिसपर भारत के हेड कोच राहुल द्रविड ने बड़ा अपडेट दिया है। बता दें विशाखापट्टनम टेस्ट मैच में जीत के बाद राहुल द्रविड ने कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली की वापसी को लेकर बात की। द्रविड़ ने कहा कि, आने वाले दिनों में चयनकर्ताओं द्वारा टीम की घोषणा की जाएगी। तब वे कोहली से संपर्क करके उनकी स्थिति का पता लगाएंगे।

हालांकि, बीसीसीआई के एक अधिकारी द्वारा एक मीडिया हाउस को बताया गया कि, तीसरे टेस्ट मैच से विराट कोहली ने अभी तक अपना नाम वापस नहीं लिया है। जिसका मतलब यह है कि तीसरे टेस्ट मैच में किंग कोहली की वापसी हो सकती है। ऐसे में विराट के तीसरे मैच में खेलने को लेकर एक या दो दिन में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। हालांकि, फैंस को उम्मीद है कि, तीसरे टेस्ट में विराट कोहली की वापसी हो सकती है। वहीं सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच विशाखापट्टनम के वाइजैग स्टेडियम में खेला गया। वहीं इस मैच को भारत ने 106 रनों से अपने नाम किया। 

Tags:    

Similar News