World Cup 2023: Sanju Samson भारतीय टीम में शामिल? कैप्शन के साथ शेयर किया फोटो

World Cup 2023: 28 वर्षीय भारतीय खिलाड़ी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की और एक मजेदार कैप्शन लिखा।

Update:2023-10-04 13:02 IST

Sanju Samson (Pic Credit-Social Media)

World Cup 2023: भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसन अपने होमटाउन केरल में टीम इंडिया के साथ वापसी की हैं। लेकिन बड़े ही खास और अनोखे अंदाज में , IND vs NED वर्ल्ड कप प्रैक्टिस मैच के लिए तिरुवनंतपुरम पहुंचे। भारतीय खिलाड़ियों को संजू सैमसन की एक विशाल वाल पेंटिंग के सामने प्रैक्टिस करते देखा गया।

सैमसन केरल के एक स्थानीय प्लेयर है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। गौरतलब है कि दीवार की पेंटिंग में नीचे 'सुपर सैमसन' भी लिखा हुआ है। 28 वर्षीय खिलाड़ी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की और केरल में अपने साथियों का स्वागत करने के लिए एक कैप्शन लिखा। सैमसन ने तस्वीर को कैप्शन भी दिया..

Full View

इस बीच, एशिया कप और वर्ल्ड कप टीम से बाहर किए जाने के बाद, सैमसन केरल के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (SMT) के साथ घरेलू क्रिकेट में वापस आ गए हैं। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले एसएमएटी के लिए अपनी तैयारी शुरू करते हुए केरल शिविर (Kerala Camp) में शामिल हो चुके हैं।

संजू सैमसन वनडे रिकॉर्ड

एकदिवसीय प्रारूप(Oneday Format) में संजू सैमसन ने 2021 में पदार्पण किया। पूरे एकदिवसीय मैच की बात करे तो, 14 वनडे मैच में 422 रन का रिकॉर्ड  है। जिसमे 3 अर्धशतक और 5 बार 30 से ज्यादा का आंकड़ा भी शामिल है। इसमें 86 रन का रिकॉर्ड अधिकतम स्कोर रहा है।

ऑस्ट्रेलिया से मुकाबले के साथ होगी शुरुआत

नीदरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का दूसरा वॉर्म-अप मैच बारिश के कारण बिना टॉस के रद्द हो गया। इससे पहले गुवाहाटी में IND vs ENG वॉर्मअप मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। ऐसा लग रहा था कि बारिश रुकने पर क्रिकेट का कुछ मैच हो सकता है। लेकिन थोड़ी देर रुकने के बाद बारिश फिर लौट आई, जिसके कारण अंपायरों को खेल रद्द करना पड़ा। भारतीय टीम अब वर्ल्ड कप 2023 के पहले मैच में 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला करने उतरेगी।

Tags:    

Similar News