WPL 2024: लीग के ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड हस्ती मचाएंगे धमाल, लगेगा मनोरंजन का तड़का जब सजेगी सितारों से शाम

WPL 2024: वूमेंस प्रीमियर लीग के आगामी सीजन 2024 की शुरुआत 23 फरवरी से होनी हैं। उसी शाम को एक भव्य उद्घाटन समारोह का आयोजन किया जायेगा।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-02-20 06:16 GMT

Women's Premiere League 2024(Pic Credit-Social Media)

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग (Women's Premiere League) 2024 के आगामी सीज़न की जल्द शुरू होने वाला है। इस लीग की शुरुआत धमाकेदार होने वाली है। क्योंकि उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड क्रश कार्तिक आर्यन की भागीदारी की पुष्टि हो चुकी है। हालांकि मशहूर हस्तियों की पूरी लाइनअप अभी तय नहीं हुई है। लेकिन कार्तिक आर्यन की मौजूदगी इस कार्यक्रम में ग्लैमर और उत्साह का तड़का लगाने के लिए निश्चित हो चुका है।

कार्तिक आर्यन देंगे पावर-पैक परफॉर्मेंस

टूर्नामेंट की शुरुआत 23 फरवरी की शाम एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ होगा। जो क्रिकेट एक्शन के एक रोमांचक सीज़न के लिए मंच तैयार करेगा। WPL 2024 का सीजन 23 फरवरी को शुरू होने वाला है और इस लीग का फाइनल 13 मार्च को होगा। प्रतिष्ठित एम चिन्नास्वामी स्टेडियम टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच की मेजबानी करेगा। जो एक रोमांचक खेल समारोह की शुरुआत का प्रतीक है। कार्तिक आर्यन के उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाने की पुष्टि के साथ, प्रशंसक अपने करिश्मा और ऊर्जा के लिए जाने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता से एक शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं। कार्तिक आर्यन की भागीदारी की पुष्टि हो गई है। आयोजकों ने अन्य मशहूर हस्तियों की सूची को गुप्त रखा है, जिससे कार्यक्रम में रहस्य का तत्व जुड़ गया है। हालांकि, पिछले संस्करणों की सफलता के आधार पर, प्रशंसक समारोह में अन्य बॉलीवुड सितारों और हस्तियों की उपस्थिति की उम्मीद कर सकते हैं।


पिछले साल एपी ढिल्लो के सुर पर कियारा और कृति ने सजाया था मंच

पिछले साल का डब्ल्यूपीएल उद्घाटन समारोह (WPL Opening Ceremony) सितारों से भरा हुआ था। जिसमें बॉलीवुड दिग्गज कियारा आडवाणी और कृति सेनन ने गायक एपी ढिल्लों की मधुर धुनों के साथ अपने प्रदर्शन से मंच पर धूम मचा दी थी। जैसे ही डब्ल्यूपीएल के दूसरे संस्करण की उलटी गिनती शुरू हो गई है, प्रशंसक उत्सुकता से उस मंच का एक और बार इंतजार कर रहे हैं, जो उद्घाटन समारोह में उनका इंतजार कर रहा है। जो क्रिकेटिंग एक्शन और मनोरंजन के एक अविस्मरणीय सीज़न के लिए माहौल तैयार कर रहा है।

Women's Premiere Leage 2024: लाइव स्ट्रीमिंग और प्रसारण विवरण

महिला प्रीमियर लीग(Women's Premiere League 2024) के सभी 22 मैचों का भारत में स्पोर्ट्स 18 चैनल पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। WPL के सभी मैच भारत में जियो सिनेमा ऐप और वेबसाइट पर मुफ़्त में लाइव स्ट्रीम किए जाएंगे।

Tags:    

Similar News