Airtel Payments Bank Smartwatch लॉन्च, जानें Review और कीमत

Airtel Payments Bank Smartwatch Price: एयरटेल ने अपने स्कार्टवॉच को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-31 10:00 GMT

Airtel Payments Bank Smartwatch 

Airtel Payments Bank Smartwatch Price: एयरटेल ने अपने स्कार्टवॉच को कई तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है। ये स्मार्टवॉच एक इंटीग्रेटेड RuPay चिप से लैस है जो यूजर्स की ट्रांजेक्शन को आसान बनाती है। इसे फिटनेस डिवाइस के तौर पर उतारा गया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Airtel Payments Bank Smartwatch के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से: 

Airtel Payments Bank Smartwatch के फीचर्स (Airtel Payments Bank Smartwatch Features And Review):

Airtel Payments Bank Smartwatch के फीचर्स (Airtel Payments Bank Smartwatch Features And Review) की बात करें तो इस वॉच में कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। कंपनी की मानें तो, Airtel Payments Bank स्मार्टवॉच डायरेक्ट, ऑन-द-गो पेमेंट के लिए डायल में एक एम्बेडेड RuPay चिप दिया गया है। ये NCMC इंटीग्रेशन भी देता है, जो टैप और पे ट्रांजेक्शन को सपोर्ट करता है। इससे मर्चेंट लोकेशन और मेट्रो, बसों, पार्किंग फेसिलिटी और अन्य जगहों पर पेमेंट किया जा सकता है। यूजर्स चाहे तो इस स्मार्टवॉच से कॉन्टैक्टलेस पेमेंट को ऑन/ऑफ भी कर सकते हैं। यूजर्स 5,000 रुपए की लिमिट के साथ बिना अपना पिन डाले कॉन्टैक्टलेस टर्मिनल पर भी पेमेंट कर सकते हैं।


लिमिट से ज्यादा पेमेंट करने पर पिन कोड दर्ज करने की जरूरत होगी। इस स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन (SpO2), बॉडी टेंप्रेचर, हार्ट रेट और ब्लड प्रेशर मॉनिटर आदि दिया गया है। ये वॉच 130 स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक कर सकती है। इसे 150 से ज्यादा क्लाउड बेस्ड वॉच फेस के साथ कस्टमाइज किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के अलावा IP68 डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस दिया गया है। इस वॉच में 550 निट्स ब्राइटनेस वाली TFT LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसे स्मार्टफोन से कनेक्ट करने पर नोटिफिकेशन, कॉल रिमाइंडर और मैसेज भी डिस्प्ले मिल जाएगा। बैटरी बैकअप की बात करें तो Airtel Payments Bank स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ देगा।

Airtel Payments Bank Smartwatch की कीमत (Airtel Payments Bank Smartwatch Price):

Airtel Payments Bank Smartwatch की कीमत (Airtel Payments Bank Smartwatch Price) की बात करें तो भारत में Airtel Payments Bank Smartwatch की कीमत को लेकर कोई घोषणा नहीं हुई है। इसे जल्द ही बैंक के ऑनलाइन और रिटेल दोनों प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है।

Tags:    

Similar News