Best Deals on Smartwatches: ऐमज़ॉन दे रहा है स्मार्टवॉच पर जबरदस्त छूट, अभी खरीद ले

Best Deals on Smartwatches: स्मार्टवॉच लगातार लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। ये इंटेलिजेंट टाइमपीस न केवल समय बताते हैं

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-11-04 04:30 GMT

Best Deals on Smartwatches: स्मार्टवॉच लगातार लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। ये इंटेलिजेंट टाइमपीस न केवल समय बताते हैं बल्कि विभिन्न स्वास्थ्य मेट्रिक्स जैसे हृदय गति, नींद के पैटर्न, कदम, कैलोरी बर्न और अन्य फिटनेस संकेतकों की निगरानी भी करते हैं। 2,000 रुपये से कम कीमत वाली स्मार्टवॉच विशेष रूप से उनकी सामर्थ्य प्रकार की सुविधाओं के मिश्रण के कारण लोकप्रिय हैं। चल रही ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल फिनाले डेज़ सेल के साथ, ये स्मार्टवॉच अब और भी अधिक आकर्षक कीमतों पर पेश की गई हैं।

Fastrack Limitless X

सूची की शुरुआत किफायती और फीचर से भरपूर फास्टट्रैक लिमिटलेस एक्स स्मार्टवॉच से हो रही है। चौकोर डिज़ाइन में बंद, यह एक आकर्षक और आकर्षक स्वरूप प्रदान करता है। यह 1.91-इंच एचडी अल्ट्रावीयू डिस्प्ले के साथ आता है और सुविधाजनक कॉलिंग अनुभव के लिए सिंगलसिंक बीटी कॉलिंग क्षमता प्रदान करता है। यह बढ़ी हुई कनेक्शन स्थिरता और वायरलेस रेंज प्रदान करने के लिए ब्लूटूथ 5.3 का उपयोग करता है। जब फिटनेस ट्रैकिंग की बात आती है, तो यह 100+ उन्नत स्पोर्ट्स मोड तक पहुंच प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यह एक ऑटो स्ट्रेस मॉनिटर, 24x7 हृदय गति मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकर, SpO2 और महिलाओं के स्वास्थ्य ट्रैकिंग की सुविधा प्रदान करता है। डील की कीमत 1,499 रुपये हैं।

Fire-Boltt Ninja 3 Plus

फायर-बोल्ट निंजा 3 प्लस क्रिस्प विजुअल के लिए 1.83-इंच एचडी टच-सक्षम डिस्प्ले के साथ आता है। यह आकर्षक घड़ी आपको फिट रहने में मदद करने के लिए 100 वर्कआउट मोड प्रदान करती है। फायर-बोल्ट निंजा 3 प्लस वास्तविक समय 24/7 SpO2 रक्त ऑक्सीजन निगरानी और गतिशील हृदय गति निगरानी भी प्रदान करता है। इसकी स्थायित्व को बढ़ाने के लिए, यह IP68 धूल और पानी प्रतिरोध रेटिंग के साथ भी आता है। यह आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो सकता है और इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, फेसबुक और कॉल नोटिफिकेशन से सूचनाएं प्रदान कर सकता है, ताकि आप अपने फोन को अपनी जेब से निकाले बिना अपनी कलाई पर महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकें। अंत में, यह एक बार फुल चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। डील कीमत: 1,099 रुपये हैं।

beatXP Vega

बीटएक्सपी वेगा एक गोल आवरण में आता है और उत्कृष्ट सूरज की रोशनी के लिए 1,000nits की अधिकतम चमक के साथ 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। अपने ऑलवेज ऑन डिस्प्ले मोड के साथ, घड़ी मैन्युअल रूप से चालू किए बिना महत्वपूर्ण जानकारी का निरंतर प्रवाह प्रदान करती है। इसके अलावा, अपनी EzyPair तकनीक और उच्च गुणवत्ता वाले माइक और स्पीकर ऐरे के साथ, यह एक स्पष्ट ब्लूटूथ कॉलिंग अनुभव प्रदान करता है। यह घड़ी 100+ स्पोर्ट्स मोड और हृदय गति, SpO2 और नींद सहित 24/7 वास्तविक समय स्वास्थ्य निगरानी भी प्रदान करती है। अंत में, यह मासिक धर्म अलर्ट सुविधा भी प्रदान करता है। डील कीमत की 1,599 रुपये हैं।

Fire-Boltt Phoenix Ultra

फायर-बोल्ट फीनिक्स अल्ट्रा में मेटल बॉडी है और यह बाजार में सबसे अच्छी दिखने वाली स्मार्टवॉच में से एक है। यह स्मार्टवॉच एक आसान नेविगेशन अनुभव सुनिश्चित करते हुए एक गोल फुल-टच डिस्प्ले प्रदान करती है। यह एक बार फुल चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग समर्थन प्रदान करता है और इस सेगमेंट में दुर्लभ स्मार्टवॉच में से एक है जो आपको सुविधाजनक पहुंच के लिए इस पर संगीत संग्रहीत करने की सुविधा देता है। यह 120+ स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है और आपके स्मार्टफोन से सूचनाएं प्रदान करता है। एक बटन दबाकर, आप अपने फोन पर सिरी/गूगल तक पहुंच सकते हैं। डील कीमत 1,699 रुपये हैं। 

Tags:    

Similar News