Boat Nirvana Space Earphone: 100 घंटे की बैटरी, जबरदस्त फीचर्स, जानें Review

Boat Nirvana Space Earphone Review: अगर आप Boat के Earphone के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने Boat Nirvana Space Earphone को लॉन्च कर दिया है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-23 08:40 GMT

Boat Nirvana Space Earphone 

Boat Nirvana Space Earphone Review: अगर आप Boat के Earphone के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी ने Boat Nirvana Space Earphone को लॉन्च कर दिया है। ये Earphone कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। इस Earphone में 100 घंटे की बैटरी लाइफ के अलावा AMI टेक्नोलॉजीज के साथ 360-डिग्री स्पेशियल ऑडियो मिलता है। इसके अलावा भी इस Earphone के फीचर्स काफी कमाल के हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Boat Nirvana Space Earphone के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से: 

Boat Nirvana Space Earphone के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Boat Nirvana Space Earphone Features, Review And Price):

Boat Nirvana Space Earphone के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Boat Nirvana Space Earphone Features, Review And Price) की बात करें तो इस इयरफोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। Boat Nirvana Space Specifications की बात करें तो ये Earphone डायमंड-लाइक कार्बन (DLC) ड्राइवर्स से लैस है। कंपनी का दावा है कि, इस Earbuds में क्लियर ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है। ये इयरफोन 32dB तक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ आता है। इस ईयरबड्स के साथ AMI टेक्नोलॉजीज के साथ 360-डिग्री स्पेशियल ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है।


Boat Nirvana Space की बैटरी और कनेक्टिविटी की बात करें तो इस ईयरफोन को Boat Hearables ऐप से कनेक्ट कर सकते हैं। ये Earbuds इन-ईयर डिटेक्शन, 60ms लो लेटेंसी बीस्ट मोड जैसे फीचर्स के साथ आते हैं। कंपनी का दावा है कि, इस बड्स में केस के साथ 100 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है। जो इस इयरफोन की खासियत है। इस बड्स को 15 मिनट की चार्जिंग में 4 घंटे तक चला सकते हैं। ये ईयरफोन मल्टी-पॉइंट कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है। जिसका मतलब है कि, इस ईयरफोन को एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। 

Boat Nirvana Space Price की बात करें तो इस इयरफोन की कीमत 1,999 रुपए है। इसे कंपनी की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस इयरबड्स को सेलेस्टियल व्हाइट और कॉस्मिक ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। 

Tags:    

Similar News