Boat Smartwatch 2023: 1.83-इंच HD डिस्प्ले के साथ boAt ने लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

boAt Wave Fury Smartwatch Price: हाल ही में boAt Xtend Plus और boAt अल्टिमा कॉल सहित कई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, घरेलू ब्रांड ने भारत में वेव फ्यूरी स्मार्टवॉच लॉन्च किया है।

Update:2023-07-07 16:02 IST
boAt Wave Fury Smartwatch Price (photo-social media)

boAt Wave Fury Smartwatch: हाल ही में boAt Xtend Plus और boAt अल्टिमा कॉल सहित कई स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, घरेलू ब्रांड ने भारत में वेव फ्यूरी स्मार्टवॉच लॉन्च किया है। इसे किफायती कीमत पर पेश किया गया है और इसमें 1.83-इंच एचडी, आईपी67 रेटिंग, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और बहुत कुछ जैसी सुविधाएं हैं। इसकी कीमत पर भी आपको बहुत ऑफर देखने को मिलेंगे यहाँ जाने विवरण हैं।

जाने boAt वेव फ्यूरी की कीमत

आधिकारिक वेबसाइट पर नए लॉन्च किए गए boAt Wave फ्यूरी की कीमत 1,299 रुपये है। स्मार्टवॉच कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर के माध्यम से उपलब्ध होगी और कहा जाता है कि यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होगी। कंपनी ने boAt Wave Fury को चार सिलिकॉन स्ट्रैप वेरिएंट्स - टील ग्रीन, चेरी ब्लॉसम, एक्टिव ब्लैक और सियान ब्लू में लॉन्च किया है। इस बीच, मेटैलिक स्ट्रैप वैरिएंट मेटैलिक ग्रे रंग विकल्प प्रदान करता है। यह क्रिकेट, रनिंग, बास्केटबॉल, साइक्लिंग, योगा और स्विमिंग जैसे 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स की ट्रैकिंग को सपोर्ट करती है। इससे नए स्मार्टवॉच कस्टमर्स के साथ ही इस कैटेगरी में दोबारा खरीदारी करने वालों की संख्या बढ़ी है।

Full View

यहां देखें boAt वेव फ्यूरी के स्पेसिफिकेशन

डिज़ाइन: डिज़ाइन के संदर्भ में, boAt वेव फ्यूरी में एक चौकोर डायल शैली, एक कार्यात्मक मुकुट और धातु और सिलिकॉन पट्टियों के विकल्प हैं।

डिस्प्ले: boAt वेव फ्यूरी में 1.83 इंच की बड़ी एचडी स्क्रीन है, जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 550 निट्स है।

ब्लूटूथ कॉलिंग: स्मार्टवॉच उच्च गुणवत्ता वाले अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन, डायल पैड और 10 संपर्कों को सहेजने की क्षमता के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग प्रदान करती है।

स्वास्थ्य/फिटनेस सुविधाएँ: boAt वेव फ्यूरी में स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं की एक श्रृंखला है, जिसमें 50 से अधिक खेल मोड और हृदय गति ट्रैकिंग, रक्त ऑक्सीजन (SpO2), नींद और बहुत कुछ शामिल हैं।

बैटरी: कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच स्टैंडबाय पर 30 दिनों तक की प्रभावशाली बैटरी लाइफ का दावा करती है और भारी उपयोग के साथ 5 से 7 दिनों के बीच चल सकती है।

आईपी ​​रेटिंग: boAt वेव फ्यूरी स्मार्टवॉच IP67 जल और धूल प्रतिरोध समर्थन प्रदान करती है, जो दर्शाता है कि यह आधे घंटे तक एक मीटर की गहराई तक पानी में डूबने का सामना कर सकती है।

Tags:    

Similar News