Best Deals On Soundbars: अपने घर को होम थिएटर बनाने के लिए सस्ते में खरीदें साउंडबार, जाने कीमत और ऑफर्स

Best Deals On Soundbars: साउंडबार पारंपरिक होम थिएटर सेटअप का एक बढ़िया विकल्प है। इनमें कॉम्पैक्ट डिज़ाइन, स्थापित करने में आसान और अधिक किफायती हैं।

Update: 2023-08-08 05:09 GMT
Best Deals On Soundbars(Photo-social media)

Best Deals On Soundbars: साउंडबार पारंपरिक होम थिएटर सेटअप का एक बढ़िया विकल्प है। इनमें कॉम्पैक्ट डिज़ाइन, स्थापित करने में आसान और अधिक किफायती हैं। शुक्र है, ऐमज़ॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल कुछ बेहतरीन साउंडबार को भारी छूट वाली कीमतों पर पेश करती है। Sony, boAt, Blaupunkt और अन्य जैसे लोकप्रिय ऑडियो ब्रांड बिक्री का हिस्सा हैं। इसके अलावा, यदि आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांज़िशन के साथ लेनदेन करते हैं तो ई-कॉमर्स दिग्गज 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट की पेशकश कर रहा है।

boAt Aavante Bar Orion Soundbar

boAt Aavante Bar ओरियन साउंडबार बाज़ार में सबसे लोकप्रिय बजट साउंडबार में से एक है। यह वायर्ड सबवूफर के साथ 2.1-चैनल साउंड सिस्टम के साथ आता है और इसमें कुल 160W RMS साउंड आउटपुट होता है। इसमें ब्लूटूथ, AUX, USB, ऑप्टिकल और HDMI (ARC) सहित कई कनेक्टिविटी विकल्प मिलते हैं। साउंडबार को आकर्षक लुक देने के लिए डायनामिक एलईडी से लैस किया गया है। संगीत, सिनेमा, समाचार और 3डी जैसे इसके कई ईक्यू मोड के साथ उपयोगकर्ता अधिक वैयक्तिकृत ध्वनि का अनुभव कर सकते हैं। अंत में, अतिरिक्त सुविधा के लिए boAt Aavante Bar Orion को दीवार पर लगाया जा सकता है। इसकी कीमत 8,499 रुपये हैं।

Samsung Dolby Digital Bluetooth Soundbar

सैमसंग डॉल्बी डिजिटल ब्लूटूथ साउंडबार एक किफायती लेकिन फीचर से भरपूर साउंडबार है। यह सराउंड साउंड एक्सपेंशन के साथ आता है ताकि आप अधिक इमर्सिव साउंड अनुभव का अनुभव कर सकें। इसे एक स्टैंडअलोन म्यूजिक प्लेयर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है और यह AAC, MP3, WAV और FLAC फॉर्मेट को सपोर्ट करता है। इसमें संगीत, फिल्में, खेल और समाचार ध्वनि प्रोफ़ाइल भी हैं। इस साउंड बार पर एक गेम मोड है जिसका उद्देश्य गेमिंग के दौरान बेहतर ध्वनि अनुभव प्रदान करना है। इसकी कीमत 8,999 हैं।

CrossBeats Blaze B24

क्रॉसबीट्स ब्लेज़ बी24 बेहद कॉम्पैक्ट है जो मुंह मांगी कीमत पर सुविधाओं से भरपूर है। इसमें दो प्रीमियम स्पीकर और पैसिव रेडिएटर्स हैं जो गहरा, इमर्सिव संगीत उत्पन्न करते हैं। इस साउंडबार पर लगी RGB लाइट्स भी इसे आकर्षक लुक देती हैं। यह पोर्टेबल साउंडबार 24W RMS पावर के साथ ध्वनि उत्पन्न कर सकता है। कनेक्टिविटी ब्लूटूथ, औक्स और यूएसबी द्वारा नियंत्रित की जाती है। अंत में, यह एफएम सपोर्ट के साथ भी आता है और उपयोगकर्ता इस साउंडबार के साथ एसडी कार्ड का भी उपयोग कर सकते हैं।

GOVO GOSURROUND 900

GOVO GOSURROUND 900 एक और गुणवत्ता विकल्प है जिस पर आप विचार कर सकते हैं। यह 2.1 चैनल वायर्ड 6.5-इंच सबवूफर के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, 200W अधिकतम आउटपुट के साथ 4 x 2.25" स्पीकर। साउंडबार 3डी सराउंड साउंड और डीएसपी सक्षम है। यह एलईडी लाइटिंग के साथ भी आता है। कंपनी एक रिमोट कंट्रोल भी बंडल कर रही है जिसमें बास और ट्रेबल नियंत्रण हैं। इसमें एकीकृत नियंत्रण भी मिलते हैं और ब्लूटूथ, एचडीएमआई, यूएसबी और औक्स कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है। अंत में, अंतर्निहित एलईडी डिस्प्ले उपयोगकर्ताओं को साउंडबार की स्थिति देखने देता है।

Blaupunkt SBA20

बजट-अनुकूल ब्लौपंकट SBA20 एक बेहद किफायती मिनी साउंडबार है जिसे टीवी के बगल में कम जगह घेरने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह फोन, टैबलेट, लैपटॉप और अन्य सहित अधिकांश उपकरणों के साथ संगत है। Blaupunkt SBA20 2,000mAh की बैटरी के साथ आता है और एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक का प्लेबैक देता है। यह उपयोगकर्ताओं को कमरे में भरने वाला ध्वनि अनुभव प्रदान करने के लिए 16 आरएमएस पावर के साथ 2 स्पीकर का उपयोग करता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ, एसडी कार्ड और AUX शामिल हैं।

Tags:    

Similar News