Dhanteras 2022: धनतेरस पर इन रेफ्रिजरेटर्स पर मिल रहा भारी छूट, हफ्तों तक ताजा रहेंगे सब्जी और फल

Dhanteras Offer On Refrigerator : सैमसंग, हायर, एलजी, गोदरेज समेत कई अन्य कंपनियों के रेफ्रिजरेटर धनतेरस के अवसर पर बड़े ही कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-10-22 10:31 GMT

Refrigerator (Image Credit : Social Media)

Dhanteras 2022 Offer On Refrigerator : रेफ्रिजरेटर हम सभी के किचन का एक अहम उपकरण है। मौसम चाहे जैसा भी हो हम अपने फल सब्जी तथा बचे हुए खाने को काफी लंबे वक्त तक रेफ्रिजरेटर के मदद से ताजा रख पाते हैं। वर्तमान में कई कंपनियां ऐसे रेफ्रिजरेटर्स बना रही हैं जो 20 दिनों से अधिक वक्त तक हरी सब्जियों तथा फलों को ताजा रखने का दावा करती हैं। ऐसे में अगर आप अपने पुराने रेफ्रिजरेटर को बदलकर या कोई नया रेफ्रिजरेटर इस धनतेरस खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन डील और ऑफर के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। आप Haier, LG, Godrej, Samsung समेत कई अन्य विश्वसनीय कंपनियों के रेफ्रिजरेटर काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। वर्तमान समय में रेफ्रिजरेटर निर्माता कंपनियां कई शानदार फीचर्स के साथ रेफ्रिजरेटर बनाने लगे हैं जिससे कम बिजली पर भी हम अपने फल और सब्जी को ताजा पाते हैं। आज धनतेरस के अवसर पर खरीदारी के लिए हम आपके लिए ऐसे ही रेफ्रिजरेटर्स की लिस्ट लेकर आए हैं जो कम बिजली खपत पर ऑटो डिफ्रास्ट, डिजिटल इनवर्टर कंप्रेशर, नॉइज़ फ्री और बेहतरीन कूलिंग टेक्नोलॉजी से लैस हैं।

Best Refrigerator To Buy On Dhanteras 2022

Whirlpool 190L Single Door Fridge

अगर आप इस धनतेरस एक ऐसे रेफ्रिजरेटर की तलाश में है जो किफायती कीमत में बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक डिजाइन में आता है तो आपके लिए Whirlpool 190L Single Door एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इसके कांच के कड़े अलमारियां आपको बड़े और भारी बर्तनों को आसानी से स्टोर करने की अनुमति देती हैं। इसमें एक आसान डीफ्रॉस्टिंग मैकेनिज्म दिया गया है जो प्रभावी कूलिंग के साथ-साथ रेफ्रिजरेटर के परेशानी मुक्त उपयोग को सुनिश्चित करता है। यह व्हर्लपूल फ्रिज इंसुलेटेड कैपिलरी तकनीक के साथ तेज कूलिंग और बेहतर कूलिंग दक्षता प्रदान करता है और पावरकट के दौरान 9 घंटे तक कूलिंग रिटेंशन प्रदान करता है। वर्तमान में 13,790 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Samsung 198L Cool Single Door Fridge

Samsung 198L Cool Single Door Fridge वर्तमान में 16,690 रुपये की कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह डिजिटल इन्वर्टर तकनीक प्रतिक्रिया शीतलन मांग और शांत संचालन को समायोजित करती है और कम बिजली का उपयोग करती है। इस सिंगल डोर फ्रिज में दूसरों की तुलना में अधिक जगह होती है और सख्त कांच की अलमारियों को 175 किलोग्राम तक के वजन को सुरक्षित रूप से रखने के लिए डिज़ाइन और परीक्षण किया जाता है। यह 198 लीटर क्षमता के साथ आता है जो एक सामान्य तथा मध्यम वर्ग के परिवार के लिए बिल्कुल सही है। अगर आप एक बड़े फ्रिज की तलाश में है और आपका बजट कम है तो आप इस रेफ्रिजरेटर को आज धनतेरस के अवसर पर खरीद सकते हैं।

Samsung 253L Fridge Double Door

दक्षिण कोरियाई ग्रैंड सैमसंग कई सालों से अपने रेफ्रिजरेटर्स को भारत में बेच रहा है। अगर आपका परिवार काफी बड़ा है और आप एक बड़े रेफ्रिजरेटर की तलाश में है तो मौजूदा वक्त में Samsung 253L Fridge Double Door आपके लिए एक सबसे बेहतरीन विकल्प साबित होगा। गौरतलब है कि सैमसंग दुनिया के कुछ सबसे अग्रणी रेफ्रिजरेटर ब्रांड में से एक है जिसने भारत में काफी बढ़ चढ़कर लोकप्रियता हासिल की है। यह फ्रिज 253 लीटर क्षमता के साथ आता है जो छोटे से मध्यम आकार के परिवारों के लिए काफी अच्छा है। इसकी पावर कूलिंग और फ्रेशरूम सबसे अच्छी कूलिंग लाते हैं और दरवाजा बार-बार खुला होने पर भी ताजगी सुनिश्चित करते हैं। इसके कुछ बेहतरीन फीचर्स की बात करें तो इसमें अनावश्यक बर्फ के निर्माण को रोकने के लिए एक ऑटो डीफ्रॉस्ट सिस्टम है और स्मार्ट इन्वर्टर कंप्रेसर कम शोर और अधिक स्थायित्व के साथ अधिक कुशल शीतलन प्रदान करता है। Samsung 253L Fridge Double Door ब्रांड के कुछ सबसे बेहतरीन रेफ्रिजरेटर्स में से एक है, भारत में आप इसे 24,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Whirlpool 240L Multi Door Fridge

मध्यम और बड़े परिवारों के लिए Whirlpool 240L Multi Door फ्रिज भी वर्तमान में भारतीय बाजार के कुछ सबसे बेहतरीन रेफ्रिजरेटर में से एक है। यह भारत का पहला बॉटम-ड्रॉर रेफ्रिजरेटर है ताकि आप फलों और सब्जियों को स्टोर कर सकें। यह फलों और सब्जियों के अत्यधिक पकने को भी रोकता है और उन्हें लंबे समय तक ताजा रखता है और डिब्बे के चारों ओर ठंडी हवा का प्रवाह सामग्री की ताजगी बनाए रखता है। यह व्हर्लपूल फ्रिज 3 डोर बेनिफिट्स या बेहतर कूलिंग रिटेंशन, बिना गंध मिश्रण और 32L तक बड़े स्टोरेज स्पेस के साथ आता है। आप धनतेरस के अवसर पर Whirlpool 240L Multi Door Fridge को आप फिलहाल 26,490 रुपये या उससे भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

LG 260L Fridge Double Door

LG 260L Double Door Fridge अनावश्यक बर्फ के निर्माण को रोकने के लिए आसान डीफ़्रॉस्ट के साथ आता है। गौरतलब है कि भारत के कुछ सबसे प्रसिद्ध इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों में से एक एलजी भी है। अगर आप 30,000 रुपये से कम कीमत में किसी रेफ्रिजरेटर की तलाश कर रहे हैं तो दमदार फीचर्स, बड़े साइज तथा बेहतरीन डिजाइन वाला एलजी का यह रेफ्रिजरेटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। एलजी का यह फ्रिज के हर कोने में ठंडी हवा वितरित करने के लिए मल्टी-एयर फ्लो वेंट्स के साथ आता है। इसका ऑटो स्मार्ट कनेक्ट फीचर लाइट बंद होने पर फ्रिज को होम इनवर्टर से जोड़ने में मदद करता है। इसका स्मार्ट डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर ऊर्जा दक्षता देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और कम शोर के साथ ताजगी बनाए रखने की पेशकश करता है। इस रेफ्रिजरेटर को आप वर्तमान में 23,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Haier 256L Double Door Fridge

Haier 256L Double Door फ्रिज की कीमत वर्तमान में 25,490 रुपये है। इसके टर्बो आइस कूलिंग तकनीक 49 मिनट में 200 गुना तेजी से बर्फ निकालती है और यह यह 256 लीटर क्षमता वाला फ्रिज परिवार के 6-7 सदस्यों वाले परिवार के लिए उपयुक्त है। बता दें यह हायर रेफ्रिजरेटर ट्विन इन्वर्टर तकनीक के साथ आता है जो सुनिश्चित करता है कि पंखे की मोटर और कंप्रेसर दोनों डीसी करंट पर काम करें और कम उतार-चढ़ाव का कारण बनें। इसका एंटी-बैक्टीरियल गैसकेट रेफ्रिजरेटर के अंदर बैक्टीरिया और कवक के प्रवेश को रोकता है और यह सुनिश्चित करता है कि भोजन स्वच्छ बना रहे।

Godrej 99L Cool Single Door Fridge

अगर आप इस धनतेरस नया रेफ्रिजरेटर खरीदना चाहते हैं और आपका बजट 10,000 रुपये के आसपास है तो गोदरेज का यह रेफ्रिजरेटर आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। यह रेफ्रिजरेटर मजबूत वायर्ड अलमारियों के साथ आता है और वर्तमान में आप इस इसे 10,990 रुपये में खरीद सकते हैं। यह उन्नत इन्वर्टर तकनीक से भरा हुआ है जो होम इन्वर्टर पर भी चलता है। यह एक आधुनिक डिजाइन में उपलब्ध है जो आपकी रसोई में मूल्य जोड़ता है। 

Tags:    

Similar News