Dhanteras 2022: धनतेरस पर इतने सस्ते में मिल रहा मिक्सर ग्राइंडर की खरीदना तो बनता है, जानें ऑफर्स

Dhanteras 2022 Mixer Grinders Deals : दिवाली से पहले धनतेरस के अवसर पर अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान Bajaj, Prestige समेत कई अन्य कंपनियों के मिक्सर ग्राइंडर काफी कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-10-22 10:18 GMT

Mixer Grinder (Image Credit : Social Media)

Best Offers On Mixer Grinders : आज धनतेरस (Dhanteras 2022) के अवसर पर बहुत से लोग घर में किसी ना किसी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जरूर खरीद लेते हैं। ऐसे में अगर आप भी घर पर कोई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण खरीदना चाहते हैं तो एक बार मिक्सर ग्राइंडर की ओर विचार जरूर कर सकते हैं। पुराने वक्त में घर पर चटनी तथा मसाला पीसने के लिए गृहिणियों बगैर किसी उपकरणों के पत्थरों पर घिसकर अपना काम किया करती थी। हालांकि अब धीरे-धीरे समय बदल गया तकनीकी विकास के कारण अब बहुत से घरों में मसाला पीसने तथा चटनी पीसने के लिए मिक्सर ग्राइंडर मौजूद है जिसकी मदद से बड़ी आसानी से और कम समय में मसाला तथा चटनी पीसने का काम पूरा कर लिया जाता है। अगर आप भी इस धनतेरस मिक्सर ग्राइंडर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान आप अपनी खरीदारी पूरी कर सकते हैं। दरअसल, अमेजॉन अपनी बिक्री कार्यक्रम के दौरान Bajaj, Philips, Bose, Prestige तथा Usha समेत कई अन्य अविश्वसनीय कंपनियों का मिक्सर ग्राइंडर काफी किफायती बिक्री के लिए उपलब्ध है। गौरतलब है कि मिक्सर ग्राइंडर के अलावा अगर आप कोई अन्य घरेलू उपकरण खरीदना चाहते हैं तो उसे भी अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान आप काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। अमेजॉन अपने इस त्योहारी बिक्री कार्यक्रम के दौरान वाशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, इंडक्शन, माइक्रोवेव समेत कई अन्य उपकरणों को किफायती कीमत पर बेच रहा है। बता दें, अमेजॉन का यह बिक्री कार्यक्रम कल यानी 23 अक्टूबर तक जारी रहेगा।

Mixer Grinder Offer On Dhanteras 2022

Bosch Pro 1000W Mixer Grinder

बॉश मिक्सर ग्राइंडर 10,599 रुपये की आधिकारिक कीमत पर बिक्री के लिए लांच किया गया था। हालांकि अमेजॉन धनतेरस के अवसर पर अपने ग्राहकों को ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री कार्यक्रम के दौरान इस मिक्सर ग्राइंडर को केवल 6,799 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध करा रहा है। 36% की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध इस मिक्सर ग्राइंडर को बेहतरीन फीचर्स तथा आकर्षक डिजाइन के साथ बनाया गया है। यह एक उच्च गुणवत्ता वाला स्टेनलेस स्टील निर्मित मिक्सर ग्राइंडर है। इसमें आपको इसकी स्टोन पाउंडिंग तकनीक के साथ मसालों की एक प्रामाणिक बनावट मिलती है। इसमें तेज ब्लेड होते हैं जो विशिष्ट रूप से सही पीसने और जूसिंग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इसका क्रोम फिनिश लुक उत्पाद में सुंदरता लाता है। बॉश मिक्सर ग्राइंडर मजबूत ढक्कन लॉक के साथ आते हैं, जो पूरी तरह से हाथों से मुक्त मिश्रण और पीस सुनिश्चित करते हैं।

Butterfly Jet Elite 750W Mixer Grinder

अगर आप किसी ऐसे मिक्सर ग्राइंडर की तलाश में है जो आपकी सम्मिश्रण आवश्यकताओं के समाधान हेतु सही हो तो फिलहाल बाजार में मौजूद Butterfly Jet Elite 750W मिक्सर ग्राइंडर आपके लिए बेहतरीन विकल्प है। अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के अंतिम दौर में आप Butterfly Jet Elite 750W मिक्सर ग्राइंडर को 2,899 रुपये में खरीद सकते हैं। यह 750W हैवी-ड्यूटी मोटर द्वारा संचालित है, जो आपको सबसे कठिन सामग्री को भी आसानी से पीसने में सक्षम बनाता है। बटरफ्लाई के इस बहुउद्देश्यीय मिक्सर ग्राइंडर को परेशानी मुक्त और सुचारू संचालन प्रदान करने के लिए निपुणता से डिज़ाइन किया गया है। इसका फैशनेबल हैंडल स्टाइलिश लुक देता है। स्टेनलेस स्टील बॉडी और एंटी-स्लिप पैड मिक्सर ग्राइंडर के लिए उचित हैंडलिंग और स्थायित्व प्रदान करते हैं।

Prestige 750W Mixer Grinder

अगर आप धनतेरस के अवसर पर किसी किफायती मिक्सर ग्राइंडर को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो प्रेस्टीज का यह मिक्सर ग्राइंडर आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। अमेजॉन अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान Prestige 750W मिक्सर ग्राइंडर को मात्र 2,899 रुपए की किफायती कीमत पर बेच रहा है। यह एक शक्तिशाली 750W मोटर के साथ आता है जो सभी प्रकार के भोजन को आसानी से पीस सकता है और इसके बहुमुखी जार बेहतर गुणवत्ता वाले स्टेनलेस स्टील के साथ पूर्णता के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। प्रेस्टीज मिक्सर ग्राइंडर हैंडल एर्गोनॉमिक रूप से आसान हैंडलिंग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। गौरतलब है की प्रेस्टीज भारत के सबसे बड़े किचन ब्रांड्स में से एक है इसलिए आप बगैर किसी झिझक के इस मिक्सर ग्राइंडर को आज धनतेरस के अवसर पर अपने घर मंगा सकते हैं।

Preethi 750W Mixer Grinder

कंपनी ने इस मिक्सर ग्राइंडर को 9,455 रुपये की आधिकारिक कीमत में लांच किया था। हल्की अमेजॉन अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान ग्राहकों को इसे 62% के डिस्काउंट पर केवल 3,640 रुपये की कीमत में उपलब्ध करा रहा है। प्रीति मिक्सर ग्राइंडर का डिजाइन इसके परिष्कार और उत्कृष्ट शिल्प कौशल को दर्शाता है। इसमें एक शक्तिशाली मोटर होती है जो बिना किसी अतिरिक्त समय में सबसे कठिन सामग्री को पीसती है। प्रीती मिक्सर ग्राइंडर में सबसे पहले 3-इन-1 इंस्टा फ्रेश जूसर जार है - तीन कार्यों के साथ एक जार। इसमें सुपर-शार्प मल्टीफंक्शनल ब्लेड हैं जो बेहतरीन ग्राइंडिंग और जूसिंग अनुभव की अनुमति देते हैं।

Bajaj Rex DLX 750W 4-Jar Mixer Grinder

धनतेरस के अवसर पर दिवाली से पहले चल रहे अमेजॉन के बिक्री कार्यक्रम में आप Bajaj Rex DLX 750W 4-Jar Mixer Grinder मिक्सर ग्राइंडर को 2,899 रुपए की किफायती कीमत में खरीद सकते हैं। यह जंग-मुक्त प्रीमियम गुणवत्ता वाली ABS प्लास्टिक बॉडी को लंबे समय तक चलने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें एक शक्तिशाली 750W मोटर है जो 2000 RPM प्रदान करती है। इसमें फलों के फिल्टर के साथ 1.5L ब्लेंडिंग जार सहित चार जार हैं। जार के ढक्कन और हैंडल अटूट हैं और आरामदायक हैंडलिंग प्रदान करते हैं। इसे पीसते समय पोषण बनाए रखने के लिए न्यूट्रीप्रो फीचर दिया गया है।

Philips 750W Mixer Grinder

Philips 750W मिक्सर ग्राइंडर का उपयोग करना आसान है और इसमें लीक-प्रूफ जार हैं जो एक तंग फिट और चिकनी और सुरक्षित लॉकिंग सुनिश्चित करते हैं। अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान आप इसे 3,449 रुपये में खरीद सकते हैं। कम्पनी का दावा है कि इसका मोटर आपको काले चने जैसे सबसे कठिन घटक के साथ भी लगातार 25 मिनट के पीसने के अनुभव देता है। फिलिप्स मिक्सर ग्राइंडर एक नया डिज़ाइन किया गया 750W टर्बो मोटर प्रदान करता है। विशेष ब्लेड को कुशलतापूर्वक काटने के लिए डिज़ाइन किया गया है और एक अच्छा पेस्ट और दैनिक खाना पकाने के लिए सबसे आसान शेक और प्यूरी देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Tags:    

Similar News