Diwali Sale Smart LED Lights: Diwali पर इन स्मार्ट एलईडी लाइट्स पर मिल रहा भारी छूट

Diwali Sale Smart LED Lights: अगर आप दिवाली पर अपने घर को रंग बिरंगे लाइट्स से सजाना चाहते हैं तो आपके पास सजाने के लिए स्मार्ट एलईडी की कई विकल्प मौजूद है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-15 09:17 IST

Diwali Sale, Smart LED Lights, Diwali 2024, LED Lights, Tech News, Technology 

Diwali Sale Smart LED Lights: अगर आप दिवाली पर अपने घर को रंग बिरंगे लाइट्स से सजाना चाहते हैं तो आपके पास सजाने के लिए स्मार्ट एलईडी की कई विकल्प मौजूद है। बहुत सारी कंपनियां Diwali के मौके पर LED Lights पर भारी डिस्काउंट ऑफर दे रही है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Diwali पर इन स्मार्ट एलईडी लाइट्स पर मिल रहे भारी छूट के बारे में विस्तार से: 

Diwali पर इन स्मार्ट एलईडी लाइट्स पर मिल रहे भारी छूट (Diwali Sale Smart LED Lights Offers And Discounts):

Mi LED Smart Bulb

Mi LED Smart Bulb को दिवाली के मौके पर बेहद कम दाम में अपने घर ले जा सकते हैं। आपके घर की सजावट के लिए परफेक्ट है। ये कई कलर ऑप्शन्स के साथ मार्केट में उपलब्ध है। इस Led Lights को Mi Home App के जरिए कंट्रोल कर सकते हैं। इस Led Lights की कीमत करीब 999 रुपए है।

Philips Smart Wi-Fi LED Bulb

Philips Smart Wi-Fi LED Bulb वॉयस असिस्टेंट्स के साथ मार्केट में उपल्ब्ध है। आप इस Led Lights को Google Assistant या Amazon Alexa से कनेक्ट कर ऑपरेट कर सकते हैं। इस Led Lights की कीमत 950 रुपए है।

Wipro 12.5W B22D Wi-Fi Smart LED Bulb

Wipro के इस Led Lights में वाईफाई की कनेक्टिविटी मिलती है, जिससे आप इसे मोबाइल से भी कंट्रोल कर सकते हैं। इस लाइट्स को एलेक्सा और वॉइस असिस्टेंट से कनेक्ट कर सकते हैं और अपनी आवाज से ऑपरेट कर सकते हैं। इस LED Lights में 16M कलर शेड की लाइटनिंग मिलती है। 


Syska Smart LED Bulb

Diwali पर Syska Smart LED Bulb को अपने घर ले जा सकते हैं। इस LED Lights को Syska Smart Home ऐप से कंट्रोल कर सकते हैं। इस LED Lights की कीमत 799 रुपए है।

Tapo TP-LINK L530B Smart Bulb

Tapo TP LINK L530B Smart Bulb को Diwali के मौके पर घर ले जा सकते हैं। इस स्मार्ट लाइट को वॉइस कंट्रोल से ऑपरेट कर इस्तेमाल किया जा सकता है। ये LED Lights एनर्जी सेविंग के साथ साथ एफिशिएंट स्मार्ट लाइट है। 

Tags:    

Similar News