Fridge Discount Price: फ्रीज पर बंपर डिस्काउंट ऑफर, सस्ते हुए ये Fridge

Fridge Discount Price: फ्लिपकार्ट पर कई कंपनी बड़ी डील लेकर आई है। इस डील का नाम Flipkart Super Cooling Days Sale हैं, जो 23 मई तक ग्राहकों के लिए चलने वाली हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-22 08:30 GMT

Fridge Discount Price: अगर आप बेहद सस्ते दाम में फ्रिज खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए बंपर डिस्काउंट और ऑफर लेकर आया है। जिसका फायदा उठाकर आप सस्ते दामों में फ्रिज खरीद सकते हैं। दरअसल गर्मी के दिनों में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की डिमांड काफी बढ़ जाती है। ऐसे में कंपनियां भी अपने ग्राहकों के लिए बंपर डिस्काउंट और ऑफर लाती रहती है। हर माह कंपनी छूट देती है। 

ऐसे में अगर आप नया फ्रिज लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। फ्लिपकार्ट पर कई कंपनी बड़ी डील लेकर आई है। इस डील का नाम Flipkart Super Cooling Days Sale हैं, जो 23 मई तक ग्राहकों के लिए चलने वाली हैं। इस डील में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और होम एप्लायंस पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे। ऐसे में आइए जानते हैं कि कंपनी कौन कौन सी फ्रिज पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही है:

इन फ्रिज पर मिल रहा तगड़े डिस्काउंट और ऑफर्स 

दरअसल Flipkart Super Cooling Days Sale में ग्राहकों को एसी, फ्रिज और भी कई होम अप्लायंसेज पर भारी छूट मिल रही है। इस सेल में EMI, एक्सचेंज ऑफर जैसे डिस्काउंट्स भी मिल रहे हैं। जिसका फायदा उठाकर आप नया फ्रिज खरीदकर घर ले जा सकते हैं। कंपनियां अपने कई तगड़े फीचर्स वाले फ्रिज पर छूट दे रही है। 

Godrej 180L Single Door Fridge

गोदरेज के इस बेस्ट कूलिंग वाले सिंगल डोर फ्रिज को सस्ते दाम में घर ले जा सकते हैं। इस फ्रिज को ग्राहक 21,590 रुपए की जगह 13,990 रुपए में खरीद सकते हैं। ग्राहक इस फ्रिज पर 35% का डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा इसे एक्सचेंज ऑफर के तहत और भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाकर इस फ्रिज को 6,000 रुपए के डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। इस फ्रिज में बिल्ट इन स्टेबलाइजर मिलता है।

Whirlpool 20L Single Door Fridge

Whirlpool का ये फ्रिज 5 स्टार की रेटिंग के साथ आता है। इस फ्रिज को फ्लिपकार्ट की सेल में 25,050 रुपए की जगह 18,990 रुपए में खरीद सकते है। इसके अलावा आप इस फ्रिज को एक्सचेंज ऑफर के तहत 6000 रुपए से भी कम में घर ले जा सकते हैं। इस फ्रिज में बिल्ट इन स्टेबलाइजर मिलता है। जिसे आप 1,499 रुपए की EMI पर भी घर ले जा सकते हैं।


Samsung 183L Single Door Fridge 

Samsung का ये 183L डायरेक्ट कूल सिंगल डोर फ्रिज काफी बेस्ट है। ये फ्रिज 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है। इस फ्रिज को ग्राहक फ्लिपकार्ट से 17,200 रुपए में खरीद सकते हैं। इसकी कीमत मार्केट में 22,999 रुपए है। इस फ्रिज पर मिल रहे एक्सचेंज ऑफर के तहत 6,000 रुपए के डिस्काउंट पर इसे घर ला सकते है। कंपनी इस फ्रिज कंप्रेसर पर 20 साल की वारंटी देती है। 

LG 185 L Direct Single Door Fridge 

LG के इस ब्रांडेड फ्रिज को 20% के डिस्काउंट पर 17,690 रुपए में खरीद सकते हैं। इस फ्रिज की कीमत करीब 22,199 रुपए है। हालांकि, आप एक्सचेंज ऑफर के तहत इस फ्रिज पर 6,000 रुपए के डिस्काउंट में इसे पा सकते हैं।

Tags:    

Similar News