Google Pixel 9 Fold: धांसू फीचर्स के साथ होंगे लॉन्च, जानें कीमत

Google Pixel 9 Fold Price: गूगल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Google Pixel 9 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी Made By Google Event 13 अगस्त को आयोजित करेगी।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-24 06:01 GMT

Google Pixel 9 

Google Pixel 9 Fold Price: गूगल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Google Pixel 9 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी Made By Google Event 13 अगस्त को आयोजित करेगी। इस इवेंट में पिक्सल सीरीज सहित पिक्सल वॉच और बड्स लॉन्च होंगे। इस इवेंट में गूगल का फोकस AI फीचर्स पर रहने वाला है। इस अपकमिंग इवेंट से पहले गूगल ने Pixel 9 Pro और Pixel 9 Fold को टीज कर दिया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Google Pixel 9 Pro और Google Pixel 9 Fold के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Google Pixel 9 Series के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Google Pixel 9 Series Features, Launch Date And Price):

Google Pixel 9 Series के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Google Pixel 9 Series Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई दमदार फीचर्स के साथ आता है। Made By Google Event में Pixel 9 और Pixel 9 Fold सहित कई नए प्रोडक्ट लॉन्च होंगे। बता दें कि, गूगल ने पहले ही Pixel 9 Pro और Pixel 9 Fold को टीज कर दिया है। जिससे ये उम्मीद की जा रही है कि, इन स्मार्टफोन्स में AI-पावर्ड जेमिनी एरा मिल सकता है। पिक्सल 9 प्रो में एक प्राइमरी कैमरा बार है, जबकि Pixel 9 Fold प्रीमियम डिवाइस के रूप में बेस पिक्सल लाइन में इंटीग्रेट हो सकता है। Pixel 9 Pro और Pixel 9 Fold दोनों ही AI फीचर्स से लैस होने वाले हैं। इन स्मार्टफोन्स में बेहतरीन कैमरे और इन-हाउस चिप्स शामिल हैं।


इसके अलावा इन स्मार्टफोन्स में परफॉर्मेंस के लिए गूगल की Tensor G4 चिप का इस्तेमाल हुआ है। ये फोन एंड्रॉइड 15 पर बूस्ट है, जिसे आधिकारिक तौर पर इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा सकता है। इन फोन में मल्टीटास्किंग, सैटेलाइट कनेक्टिविटी, एडिशनल प्रोटेक्शन के लिए प्राइवेट स्पेस और बेहतर बैटरी लाइफ के लिए एक बेहतर डोज मोड जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। 

पिक्सल फोन के अलावा इस इवेंट में Pixel Watch 3 और Pixel Buds Pro 2 को भी पेश किया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि, 13 अगस्त को होने वाले इवेंट में चार पिक्सल डिवाइस लॉन्च होंगे। जिनमें Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro प्रीमियम का नाम शामिल हैं। पिक्सल 9 प्रो और पिक्सल 9 फोल्ड को टीजर में हाइलाइट किया जा चुका है। 

Tags:    

Similar News