Google Pixel 9 vs Google Pixel 8: फीचर्स के मामले में बेहतर कौन

Google Pixel 9 vs Google Pixel 8: गूगल ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Google Pixel 9 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-16 08:52 GMT

Google Pixel 9 vs Google Pixel 8

Google Pixel 9 vs Google Pixel 8: गूगल ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Google Pixel 9 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। ये फोन Google Pixel 8 को कड़ी टक्कर दे रहा है। ये दोनों ही फोन अपने फीचर्स के मामले में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Google Pixel 9 vs Google Pixel 8 में से फीचर्स के मामले में कौन सा फोन है बेहतर:

Google Pixel 9 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Google Pixel 9 Features, Review And Price):

Google Pixel 9 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Google Pixel 9 Features, Review And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। Google Pixel 9 का डिज़ाइन प्रीमियम फील देता है। Google Pixel 9 में 6.3 इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है। इस फोन का डिस्प्ले HDR10+ को सपोर्ट करता है। ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। Google Pixel 9 में Google Tensor G4 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है। ये चिपसेट Google की अपनी तकनीक पर आधारित है। ये फोन Google Tensor G4 की परफॉर्मेंस और AI प्रोसेसिंग में Snapdragon के मुकाबले बेहतर है। Google Pixel 9 की कीमत 70,000 रुपए है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एक बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया गया है। ये फोन 50MP का कैमरा के साथ आता है, जो OIS के साथ आता है। इस फोन फोन में एक 48MP का अल्ट्रावाइड कैमरा दिया गया है। ये फोन एक 10.5MP का सेल्फ़ी कैमरा के साथ आता है।


Google Pixel 8 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Google Pixel 8 Features, Review And Price):

Google Pixel 8 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Google Pixel 8 Features, Review And Price) की बात करें तो इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। Google Pixel 8 एक फ्लैट डिजाइन के साथ मार्केट में उपल्ब्ध है। Google Pixel 8 में गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है, हालांकि, मेटल फ्रेम फोन में भी ये फोन उपलब्ध है। 

Google Pixel 8 में 6.2-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले उपलब्ध है, जो 60Hz - 120Hz रिफ्रेश रेट और 2,000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। Google Pixel 8 में Tensor G3 SoC चिप मिलता है। Google Pixel 8 स्टोरेज की बात करें तो ये फोन 8GB LPDDR5X रैम के साथ 128GB और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है। Google Pixel 8 में 4575mAh की बैटरी दी गई है, जो 27W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है। 

Tags:    

Similar News