Google Pixel Watch 3 हुआ लॉन्च, जानें Review और फीचर्स

Google Pixel Watch 3 Price: गूगल ने अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में उतारा है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को कई तगड़े फीचर्स के साथ उतारा है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-15 15:24 GMT

Google Pixel Watch 3 

Google Pixel Watch 3 Price: गूगल ने अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में उतारा है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को कई तगड़े फीचर्स के साथ उतारा है। बता दें कि, ये कंपनी की थर्ड जनरेशन की स्मार्टवॉच है, जिसे कंपनी ने Pixel 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स और Pixel Buds Pro 2 के साथ भारत में उतारा है। दरअसल Google Pixel Watch 3 को कंपनी द्वारा दो डिस्प्ले साइज में लॉन्च किया गया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Google Pixel Watch 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Google Pixel Watch 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Google Pixel Watch 3 Features, Review And Price):

Google Pixel Watch 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Google Pixel Watch 3 Features, Review And Price) की बात करें तो इस वॉच में कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। कंपनी द्वारा इस वॉच को ये दो स्क्रीन साइज- 41mm और 45mm में लॉन्च किया गया है। इन दोनों ही वेरिएंट्स में Actua डिस्प्ले यूजर्स को दिया गया है। कंपनी का ये दावा है कि, स्क्रीन 2000 Nits की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। इस वॉच में पिछले वर्जन के मुकाबले 16 परसेंट पतले बेजल दिए गए हैं। 


इसके अलावा वॉच में एडवांस रनिंग फीचर दिया गया है, जो यूजर्स को रनिंग से जुड़े हुए कई सुझाव भी देता है। ये वॉच आपके फिटनेस का ख्याल रखने वाली है। इसके अलावा Fitbit Premium के जरिए फिटनेस का डिटेल एनालिसिस किया जा सकता है। इस पर Google TV रिमोट, ऑफलाइन गूगल मैप्स और कई दूसरे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी का दावा है कि, इस वॉच में 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। दरअसल कंपनी द्वारा वॉच के पिछले वर्जन को भारत में लॉन्च नहीं किया गया था। 

Google Pixel Watch 3 की कीमत (Google Pixel Watch 3 Price) Google Pixel Watch 3 के 41mm मॉडल Wi-Fi कनेक्टिविटी की कीमत 39,900 रूपए है। वहीं इसके 45mm डिस्प्ले वाले वेरिएंट की कीमत 43,900 रुपए है। ये वॉच तीन कलर ऑप्शन- Hazel, Obsidian और Porcelain में आता है। 

Tags:    

Similar News