Honor X6b:तगड़े फीचर्स से लैस है ये धांसू फोन,भारत में जल्द होगा लॉन्च

Honor X6b: Honor अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor X6b को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिल रहे हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-15 13:09 GMT

Honor X6b

Honor X6b: Honor अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor X6b को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिल रहे हैं। कंपनी द्वारा इस फोन को मार्केट में 5,200mAh battery और 50MP Camera के साथ उतारा गया है। दरअसल ऑनर का ये 4G फोन है, जिसे कंपनी ने इसे ग्लोबील लॉन्च किया है। सभी स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के साथ इस डिवाइस को कंपनी की ऑफिशियल साइट पर लिस्ट किया गया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Honor X6b के रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से:

Honor X6b के रिव्यू, फीचर्स और कीमत (Honor X6b Features, Review And Price):

Honor X6b के रिव्यू, फीचर्स और कीमत (Honor X6b Features, Review And Price) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। कंपनी ने ऑनर एक्स6बी फोन को फॉरेस्ट ग्रीन, स्टारी पर्पल, ओशन सियान और मिडनाइट ब्लैक कलर में पेश किया है। उम्मीद ये भी है कि, कंपनी जल्द ही इस फोन की कीमत का खुलासा कर सकती है। साथ ही इस फोन को इंडिया में भी लॉन्च किया जा सकता है। 


Honor X6b 4G की अन्य स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स (Honor X6b Features, Review And Price) के बारे में बात करें तो ऑनर X6b में HD+ रिजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। ये फोन 6.56-इंच TFT LCD के साथ आता है। इस फोन में कंपनी द्वारा मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, ये फोन 4GB+128GB मॉडल, 6GB+128GB मॉडल और 6GB+256GB मॉडल में लॉन्च हुआ है।

Honor X6b 4G का कैमरा (Honor X6b 4G Camera) भी बेहतरीन है। इस फोन में पीछे की ओर f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का मेन कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। इसमें दो कटआउट LED फ्लैश और स्टिकर के लिए हैं। ये फोन एंडरॉयड 14 पर आधारित मैजिकओएस 8.0 पर चलता है। 

Honor X6b 4G की बैटरी भी तगड़ी है। इस फोन में बैटरी 5,200 mah दी गई है, जो 35W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Honor X6b 4G की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। 

Tags:    

Similar News