Huawei Nova Flip: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये फोन, जानें कीमत

Huawei Nova Flip Price: हुवावे ने अपनीटेस्ट स्मार्टफोन Huawei Nova Flip को लॉन्च कर दिया है। ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-08 05:35 GMT

Huawei Nova Flip

Huawei Nova Flip Price: हुवावे ने अपनीटेस्ट स्मार्टफोन Huawei Nova Flip को लॉन्च कर दिया है। ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। कंपनी ने इस फोन को चीन में लॉन्च किए हैं। इस फोन में यूजर्स को 66W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 32 MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Huawei Nova Flip के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Huawei Nova Flip के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Huawei Nova Flip Features, Review And Price):

Huawei Nova Flip के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Huawei Nova Flip Features, Review And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स के रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलती है। ये फोन 6.94 इंच की OLED LTPO फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में दूसरी 2.15-इंच की OLED डिस्प्ले भी है, जो 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इस फोन में Kirin 8000 चिपसेट आता है। ये फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन 256GB, 512GB और 1TB के साथ आता है।  


Huawei Nova Flip के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन का कैमरा क्वालिटी भी काफी बेहतर है। इस फोन का कवर स्क्रीन पर एक डुअल-कैमरा यूनिट है। ये फोन 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 50MP का मेन कैमरा के साथ आता है। सिक्योरिटी के लिए इस फोन में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। बैटरी की तो इस फोन में 6 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,400mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी ने इस फोन को चार कलर ऑप्शन न्यू ग्रीन, स्टाररी ब्लैक, जीरो व्हाइट और सकुरा पिंक में पेश किए हैं। 

Huawei Nova Flip की कीमत (Huawei Nova Flip Price):

Huawei Nova Flip की कीमत (Huawei Nova Flip Price) की बात करें तो इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इस फोन को तीन वेरिएंट में पेश किया है। इस फोन के पहले 12+256GB वरिएंट की कीमत 62,200 रुपए है। इसके बाद 12GB+512GB के वेरिएंट की कीमत 67,000 रुपए है। इसके 1 टीबी वाले वेरिएंट की कीमत 76,400 रुपए है। फिल्हाल इस फोन को भारत में लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। 


Tags:    

Similar News