Itel S23 Price in India 2023: इस शानदार फोन की लॉन्च डेट आई सामने, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Itel S23 Price in India 2023: Itel, एक प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड, अपने लेटेस्ट बजट हैंडसेट, Itel S23 को भारतीय बाजार में जून के मध्य में लॉन्च करने के लिए तैयार है।

Update: 2023-06-10 09:24 GMT
Itel S23 Price in India 2023 (photo-social media)

Itel S23 Price in India 2023: Itel, एक प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड, अपने लेटेस्ट बजट हैंडसेट, Itel S23 को भारतीय बाजार में जून के मध्य में लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस साल की शुरुआत में आईटेल पी40 की सफल रिलीज के बाद इसकी कीमत रु. 7,666, कंपनी का लक्ष्य अपनी आगामी पेशकश के साथ बजट-सचेत खंड पर कब्जा करना है। Itel S23 की कीमत 9,000 रुपये से कम होने की संभावना है। जैसा कि डिवाइस को समर्पित ऐमज़ॉन माइक्रोसाइट द्वारा इंगित किया गया है। ऐसी अफवाह है कि Itel S23 कुछ प्रभावशाली विशिष्टताओं और विशेषताओं से लैस है। तो आइए हम आने वाले हैंडसेट के संभावित स्पेसिफिकेशन, कीमत की जानकारी और फीचर्स के बारे में जानें।

हां देखें आईटेल S23 भारत में कीमत

आईटेल एस23 आईटेल के उत्पाद लाइनअप का विस्तार करने के लिए तैयार है। बजट के प्रति सजग रहने वाले उपभोक्ताओं के लिए खानपान जो बैंक को तोड़े बिना प्रभावशाली सुविधाओं की तलाश करते हैं। जून के मध्य में लॉन्च होने की उम्मीद के साथ, आईटेल एस23 भारत में किफायती स्मार्टफोन सेगमेंट में एक आकर्षक विकल्प बनने के लिए तैयार है। यह 8GB तक भौतिक RAM और अतिरिक्त 8GB वर्चुअल RAM के साथ आ सकता है। इसके अलावा, प्रचार छवियों के अनुसार, फोन के सफेद रंग संस्करण में आने की संभावना है। इसके अलावा, अमेज़न माइक्रोसाइट के अनुसार, हैंडसेट 8,000 रुपये के बीच मूल्य सीमा पर उपलब्ध होगा।

जाने आईटेल S23 के स्पेसिफिकेशन

सूत्रों का कहना है कि आने वाले आईटेल एस23 में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले होगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ होगा। इसके अलावा, यह 128GB तक UFS 2.2 इनबिल्ट स्टोरेज और बूट Itel OS 8.6 के साथ आएगा। हालाँकि, विशिष्ट Android संस्करण अज्ञात रहता है। प्रकाशिकी के संदर्भ में, हैंडसेट में 50-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर के नेतृत्व में एक दोहरी रियर कैमरा इकाई होगी। यह प्राथमिक सेंसर आश्चर्यजनक कम रोशनी वाले शॉट्स को कैप्चर करने के लिए 10x ज़ूम, एचडीआर और सुपर नाइट मोड सहित प्रभावशाली फोटोग्राफी क्षमताओं की पेशकश करेगा। बैक पैनल पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में डुअल कैमरा यूनिट और एक एलईडी फ्लैश है, जिसके नीचे कैमरा डिटेल्स उकेरी गई हैं। इसके अलावा, हैंडसेट 10W मानक चार्जिंग समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा। अंत में, यह एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आएगा और इसमें सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होने की संभावना है। जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख नजदीक आ रही है, आईटेल एस23 के बारे में और अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें, और इस फीचर-पैक बजट स्मार्टफोन को किफायती कीमत पर लेने का मौका न चूकें।

Tags:    

Similar News