Jio यूजर्स को अब मिलेगा 1000GB हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा की सुविधा, जानिए डिटेल

Jio AirFiber 3 Data Booster Plan: जियो एयरफाइबर के इस प्लान के तहत यूजर्स को उनके बेस प्लान की स्पीड से ही 1000GB एक्स्ट्रा इंटरनेट डेटा मिलता का लाभ मिलता है।

Report :  Jyotsna Singh
Update:2024-02-06 14:36 IST

Jio Data Booster Plan: Jio फाइबर के यूजर्स को जल्द ही एक बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। अब वो पहले से कहीं ज्यादा हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा की सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। असल में जियो कम्पनी पिछले लंबे समय से भारत के शहरों में अपनी नई फाइबर सर्विस AirFiber का आरंभ करने जा रही है। इस नई फाइबर सर्विस को कॉमर्शियल और घरेलू दोनों तरीकों के इस्तेमाल के लिए डिज़ाइन किया है। इस वायरलेस इंटरनेट सर्विस के जरिए यूजर्स को हाई-स्पीड 5जी इंटरनेट की बेहतरीन सर्विस मिलने का दावा जियो कम्पनी करती है। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से....

ये हैं जियो एयरफाइबर के लेटेस्ट प्लान

भारत में Jio फाइबर के यूजर्स को पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा की सुविधा देने के लिए कंपनी द्वारा एयरफाइबर सर्विस का आरंभ किया गया है। Jio फाइबर पूरे भारत देश में 500 से अधिक शहरों में अपना विस्तार कर चुका है। ऐसे में इस वायरलेस ब्रॉडबैंड सर्विस के विस्तार के साथ ही कंपनी इसमें कई तरह की नई सुविधाओं के तहत लगातार अपडेट देती आ रही है। इसी कड़ी में हाल ही में कम्पनी ने डेटा बूस्टर प्लान सुविधा की पेशकश की है। इस बूस्टर प्लान के तहत इसके यूजर्स अपनी डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद रिचार्ज कर सकेंगे। जियो के इस डेटा बूस्टर एयरफाइबर सर्विस के तहत यूजर्स के लिए कुल तीन प्लान की पेशकश की है। जिसमें पहले एयरफाइबर डेटा बूस्टर प्लान की कीमत मात्र 101 रुपये रखी गई है। जिसमें यूजर्स को उनके बेस प्लान की स्पीड से ही 100GB एक्स्ट्रा इंटरनेट डेटा की सुविधा का लाभ मिलता है।

जियो एयरफाइबर के दूसरे नंबर के डेटा बूस्टर प्लान की रिचार्ज कीमत ₹251 रुपये रखी गई है। इस प्लान के तहत यूजर्स को उनके बेस प्लान की स्पीड से ही 500GB एक्स्ट्रा इंटरनेट डेटा की सुविधा का लाभ मिलता है।

जियो एयरफाइबर के तीसरे और अंतिम डेटा बूस्टर प्लान की कीमत ₹401 रुपये रखी गई है। इस प्लान के तहत यूजर्स को उनके बेस प्लान की स्पीड से ही 1000GB एक्स्ट्रा इंटरनेट डेटा मिलता का लाभ मिलता है।

इसके अलावा Jio एयर फाइबर में कुल 6 प्लान्स विकल्प उपलब्ध है। ये प्लान 599 रुपये से शुरू होकर 899 रुपये, 1199 रुपये, 1499 रुपये, 2499 रुपये और 3999 रुपये तक जाते हैं। यूजर्स जियो एयर फाइबर के नए डेटा बूस्टर प्लान का इस्तेमाल माई जियो ऐप और जियो डॉट कॉम पर जाकर घर बैठे ही अपने फोन के माध्यम से कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News