Jio Recharge Offer: जियो 1 रूपये में दे रहा 1 जीबी डाटा, जानिए कैसे मिलेगा ये ऑफर

Jio Recharge Offer: इस ऑफर को हासिल करने के लिए आपको कुछ स्टेप फॉलो करने होंगे। टेलीकॉम कंपनी ने इस ऑफर को सीमित अवधि के लिए जारी किया है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-12-24 05:59 GMT

Jio Recharge Offer (photo: social media )

Jio Recharge Offer: रिलायंस जियो ने क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर कई शानदार प्लान अपने प्री पेड यूजर्स के लिए पेश किए हैं। लेकिन जियो का एक प्लान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अमूमन 1 जीबी डेटा पैक के लिए हमे 15-20 रूपये खर्च खरने पड़ते हैं। मगर जियो ने अब तक सबसे सस्ता प्लान पेश कर बाजार में धमाल मचा दिया है। जियो अपने ग्राहकों के लिए 1 रूपये में 1 जीबी डाटा का ऑफर लाया है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा मात्र 1 रूपये में।

लेकिन इस ऑफर को हासिल करने के लिए आपको कुछ स्टेप फॉलो करने होंगे। टेलीकॉम कंपनी ने इस ऑफर को सीमित अवधि के लिए जारी किया है। आप इस ऑफर का फायदा उठाकर केवल 1 रूपये में 1 जीबी डाटा का वाउचर खरीद सकते हैं और इंटरनेट की दुनिया का मजा ले सकते हैं। आइए अब हम आपको उन स्टेप्स के बारे में बता रहे हैं, जिनका पालन करना इस ऑफर को पाने के लिए जरूरी है।

जानें कैसे मिलेगा ये ऑफर ?

सबसे पहले जियो यूजर्स को जियो केयर के आधिकारिक नंबर +91-7000770007 पर मैसेज करना होगा। इस पर जियो यूजर्स को जियो सीम रिचार्ज मैसेज करना होगा। इस मैसेज के बाद आपको जियो की ओर से रिप्लाई आएगा, जिसमें आपको रिचार्ज फॉर ए फ्रेंड का विकल्प चुनना होगा। इसके बाद आपको अपना या किसी दूसरे यूजर का जियो नंबर सेंड करना होगा, जिसे आप रिचार्ज करना चाहते हैं।

मैसेज के भेजते ही आपकी स्क्रीन पर जियो 1 रूपये वाला ऑफर और दूसरे प्लान्स की लिस्ट का मैसेज आ जाएगा। यहां से आप जियो का 1 जीबी डाटा वाउचर मात्र 1 रूपये में खरीद सकते हैं। हालांकि, इसके लिए यूजर्स को वाट्सऐप पेमेंट के जरिए ही भुगतान करना होगा। बता दें कि जियो ने क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर हैप्पी न्यू ईयर प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिए हैं। इनमें 2023, 2999, 2879 और 2545 रूपये के प्लान शामिल हैं।

Tags:    

Similar News