Moto Buds And Moto Buds +: दोनों में से किसे खरीदना होगा फायदे की डील

Moto Buds And Moto Buds +: मोटोरोला ने Moto Buds And Moto Buds + को लॉन्च किया था। इन दोनों ही इयरबड्स की डिमांड इनके लॉन्च होते ही बढ़ गई थी।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-13 05:45 GMT

Moto Buds And Moto Buds +: अगर आप नया इयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। मोटोरोला ने पिछले महीने अपने नए इयरबड्स को मार्केट में उतारा था। मोटोरोला ने Moto Buds And Moto Buds + को लॉन्च किया था। इन दोनों ही इयरबड्स की डिमांड इनके लॉन्च होते ही बढ़ गई थी। इन दोनों ही इयरबड्स में हाई-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन, डायनेमिक एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट, ट्रिपल माइक सिस्टम और वॉटर-रिपेलेंट डिजाइन की सुविधा मिलती है। ऐसे में अगर आप भी इन दोनों इयरबड्स को लेकर कन्फ्यूज्ड हैं तो सबसे पहले आप इनका रिव्यू जान लें। तो आइए जानते हैं Moto Buds And Moto Buds + में से कौन सा Earbuds है बेहतर: 

Moto Buds के फीचर्स और कीमत (Moto Buds Features And Price):

Moto Buds के फीचर्स और कीमत की बात करें तो मोटो बड्स सिंगल 12.4mm डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आता हैं। ये इयरबड्स 50dB ANC को सपोर्ट करता है। मोटो बड्स के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस इयरफोन में नॉइज कैसिलेशन के तीन प्रीसेट मोड मिलते हैं। इसके अलावा इस इयरबड्स में ट्रांसपेरेंसी, एडाप्टिव और नॉइज कैंसिलेशन भी शामिल हैं। मोटो बड्स के पास हाई-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन भी है। ये डिवाइस ENC के साथ ट्रिपल माइक सिस्टम को भी सपोर्ट करता है। Moto Buds की बैटरी लाइफ की बात करें तो, कंपनी द्वारा मोटो बड्स में कुल 42 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है।


Moto Buds + के फीचर्स और कीमत (Moto Buds + Features And Price):

Moto Buds + के फीचर्स और कीमत की बात करें तो मोटो बड्स + डुअल डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं। इस इयरबड्स को 11mm वूफर और 6mm ट्वीटर के साथ पेश किया गया है। बता दें कि, मोटो बड्स+ 46dB ANC तक सपोर्ट करते हैं। मोटो बड्स+ डॉल्बी हेड ट्रैकिंग फीचर के साथ आता है। ये इयरबड ऑडियो को एडजस्ट करने में मदद करता है। इसके अलावा ये डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ भी आते हैं। इस मोटो बड्स के पास हाई-रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन भी है। ये डिवाइस ENC के साथ ट्रिपल माइक सिस्टम को के साथ आता है। Moto Buds + की बैटरी लाइफ की बात करें तो मोटो बड्स+ में 38 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिल सकती है।

Moto Buds और Moto Buds+ की कीमत (Moto Buds And Moto Buds+ Price)

Moto Buds और Moto Buds+ की कीमत की बात करें तो भारत में मोटो बड्स की कीमत 4,999 रुपए है। वहीं मोटो बड्स+ की कीमत करीब 9,999 रुपए है। इसके अलावा Moto Buds पर कस्टमर्स को ऑफर्स और डिस्काउंट मिलता है। 

बता दें कि, Moto Buds को तीन पैनटोन-क्यूरेटेड कलर ऑप्शन- कोरल पीच, ग्लेशियर ब्लू और स्टारलाइट ब्लू में लॉन्च किया गया है। कीवी ग्रीन विकल्प के साथ भी इस इयरबड्स को लॉन्च किया गया है। मोटो बड्स+ पर बैंक द्वारा 2,000 रुपए की छूट मिल रही है। जिसके बाद इस इयरबड्स कीमत करीब 7,999 रुपए तक हो जाती है। इस Earbuds को सैंड और फॉरेस्ट ग्रे कलर ऑप्शन में उतारा गया है। इन दोनों ही इयरफोन को भारत में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Tags:    

Similar News