NoiseFit Endeavour Smartwatch Launch: मजबूत डिजाइन के साथ नॉइज़ ने लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

NoiseFit Endeavour Smartwatch Launch: यूजर्स टेक्नोलॉजी ब्रांड नॉइज़ ने भारत में एक नई मजबूत डिजाइन वाली स्मार्टवॉच का लॉन्च किया है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-12-07 09:00 GMT

NoiseFit Endeavour Smartwatch Launch(Photo-social media)

NoiseFit Endeavour Smartwatch Launch: यूजर्स टेक्नोलॉजी ब्रांड नॉइज़ ने भारत में एक नई मजबूत डिजाइन वाली स्मार्टवॉच का लॉन्च किया है। बिल्कुल नया NoiseFit Endeavour 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, कई स्वास्थ्य और फिटनेस मोड, एक गोल डायल रग्ड डिज़ाइन और बहुत कुछ के साथ आता है। रग्ड नॉइज़फिट एंडेवर को कंपनी द्वारा हाल ही में नॉइज़ प्योर पॉड्स, नॉइज़ कलरफिट प्रो 5, कलरफिट प्रो 5 मैक्स स्मार्टवॉच और कई अन्य उत्पादों के लॉन्च के कुछ दिनों बाद लॉन्च किया गया है।

जाने भारत में NoiseFit Endeavour की कीमत, उपलब्धता

NoiseFit Endeavour को भारत में एंट्री-लेवल स्मार्टवॉच के रूप में 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। NoiseFit Endeavour का लाभ भारत में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, gonoise.com और Amazon के माध्यम से लिया जा सकता है। नई लॉन्च की गई नॉइज़ स्मार्टवॉच को टील ब्लू, फ़ायरी ऑरेंज, कैमो ब्लैक, जेट ब्लैक और विंटेज ब्राउन रंग विकल्पों में लिया जा सकता है।

यहां देखें नॉइज़फिट एंडेवर के फीचर्स

डिज़ाइन: स्मार्टवॉच में कार्यात्मक क्राउन और पुश बटन से सुसज्जित एक गोलाकार डायल डिज़ाइन है, जो एक स्पोर्टी उपस्थिति प्रदान करता है।

डिस्प्ले: नॉइज़फिट एंडेवर में विभिन्न अनुकूलन योग्य वॉच फेस के साथ एक बड़ी 1.46-इंच AMOLED स्क्रीन शामिल है।

ब्लूटूथ कॉलिंग: नॉइज़ ट्रू सिंक तकनीक को शामिल करते हुए, स्मार्टवॉच त्वरित जोड़ी और कम बिजली की खपत के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का समर्थन करती है।

संपर्क: बिल्कुल नया NoiseFit Endeavour उपयोगकर्ताओं को 10 संपर्कों को भी सहेजने की अनुमति देता है।

स्वास्थ्य सुविधाएँ: नॉइज़ हेल्थ सूट, जिसमें निरंतर हृदय गति की निगरानी, ​​SpO2 माप, नींद ट्रैकिंग, तनाव प्रबंधन और एक महिला साइकिल ट्रैकर शामिल है, अन्य नॉइज़ स्मार्टवॉच के अनुरूप सुविधाओं का हिस्सा है।

स्पोर्ट्स मोड: 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ, NoiseFit Endeavour NoiseFit ऐप से सहजता से जुड़ जाता है।

आईपी ​​रेटिंग: नॉइज़फिट एंडेवर में IP68 जल और धूल प्रतिरोध है और यह एक आपातकालीन एसओएस सुविधा से सुसज्जित है।

Tags:    

Similar News