Nothing Ear (a) की बढ़ी डिमांड, तगड़े हैं फीचर्स, जानें Review

Nothing Ear (a) Review: Nothing Earbuds इन दिनों काफी डिमांड में हैं। इस Earbuds पर कंपनी भी बड़े डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही है। इसके फीचर्स काफी अच्छे हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-23 08:15 GMT

Nothing Ear (a) Review: अगर आप नया Earbuds खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। Nothing Earbuds इन दिनों काफी डिमांड में हैं। इस Earbuds पर कंपनी भी बड़े डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही है। इस Earbuds के फीचर्स काफी तगड़े और अच्छे हैं। 

नथिंग ने हाल ही में अपने इस लेटेस्ट ईयरबड्स को लॉन्च किया है। जानकारी के लिए बता दें कि, कंपनी ने दो बड्स लॉन्च किए हैं, जो प्रीमियम प्राइस पॉइंट पर आते हैं। हालांकि, कंपनी ने इनमें पुराना ही ट्रांसपैरेंट डिजाइन को रिपीट किया है। ये फोन Nothing X ऐप के साथ काम करते हैं। बता दें कि, इन Earbuds में पिंच कंट्रोल फीचर दिया गया है। 

Nothing ने Nothing Ear और Nothing Ear (a) TWS को हाल ही में लॉन्च किया था। दरअसल Nothing Ear को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च हुए Ear (2) के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया है। हालांकि, Nothing Ear (a) नया डिवाइस है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Nothing Ear (a) के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में:


Nothing Ear (a) के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Nothing Ear (a) Features, Review And Price):

Nothing Ear (a) में ट्रांसपेरेंट डिजाइन दिया गया है। बाकी फीचर्स के मामले में ये इयरबड्स डिजाइन में पहले की तरह ही फीचर्स हैं। बता दें कि, Nothing Ear (a) की बात करें, तो ये एक अफोर्डेबल वेरिएंट है, जो बिल्कुल नई डिजाइन में आता है। खास बात ये है कि, नथिंग के नए इयरबड्स में चैटजीपीटी एआई फीचर भी शामिल किया गया है। इयरबड्स येलो कलर के ऑप्सन में आते हैं, जो दिखने में भी काफी खूबसूरत नजर हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, नथिंग के बैटरी बैकअप काफी अच्छा है। Nothing Ear (a) के बैटरी बैकअप की बात करें तो नए प्रोडक्ट ANC बंद होने पर आठ घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकती है। इस earbuds की खासियत ये है कि, ये IP54 वाटरप्रूफ के साथ आता है।  

Nothing Ear (a) की कीमत (Nothing Ear (a) Price):

Nothing Ear (a) की कीमत की बात करें तो इस Nothing Ear (a) की कीमत करीब 7,999 रुपए है। इस Earbuds की बिक्री 22 अप्रैल 2024 से शुरू हो गई है। ग्राहक इस इयरबड्स को फ्लिपकार्ट, क्रोमा, विजय सेल्स से खरीद सकते हैं। नथिंग Ear (a) को डिस्काउंट और ऑफर पर 5,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Tags:    

Similar News