OnePlus Ace Pro Genshine Impact Limited Edition : OnePlus का यह फ़ोन आकषर्क थीम में हुआ पेश, जानें कीमत

OnePlus Ace Pro Genshine Impact Limited Edition Details : OnePlus अपने फ्लैगशिप फोन Ace Pro को स्पेशल ट्रीटमेंट दे रही है और यह फोन पर स्वीट जेनशिन इम्पैक्ट थीम है। फिलहाल यह मॉडल चीन के बाहर के बाजारों में उपलब्ध होने की संभावना नहीं है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-10-26 09:17 IST

OnePlus Ace Pro Genshine Impact Limited Edition (Image Credit : Social Media)

OnePlus Ace Pro Genshine Impact Limited Edition : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप हैंडसेट के रूप में OnePlus Ace Pro स्मार्टफोन को लांच किया था। अब कंपनी अपने सबसे नए फ्लैगशिप फोन OnePlus Ace Pro को स्पेशल ट्रीटमेंट दे रही है और यह फोन पर स्वीट जेनशिन इम्पैक्ट थीम है। वनप्लस ऐस प्रो जेनशिन इम्पैक्ट लिमिटेड संस्करण वॉलपेपर और फोन इंटरफेस में नए कस्टम-निर्मित एनिमेशन लाता है। वनप्लस ऐस प्रो के लिए पावर ब्रिक को जेनशिन इम्पैक्ट के तत्वों से सजाया गया है, जबकि सिम इजेक्टर टूल भी एक छड़ी के आकार का है। एक फ़्रेमयुक्त पोस्टर है जिसमें एम्बर के उभरे हुए कटआउट हैं, साथ ही ओप्पो स्टोर के लिए कुछ वाउचर और शॉपिंग पॉइंट भी हैं। यदि आप जेनशिन इम्पैक्ट के प्रशंसक हैं, तो आप नए लाल बॉक्स को देखने के लिए उत्साहित होंगे जो गेम थीम से मेल खाता है।

वनप्लस ऐस प्रो जेनशिन इम्पैक्ट लिमिटेड संस्करण पर सॉफ्टवेयर अनुकूलन ColorOS 12.1 के अनुरूप हैं और इसमें एक नया डिज़ाइन शामिल है। यदि आप जेनशिन इम्पैक्ट को प्रभावी ढंग से खेलना चाहते हैं तो ऐस प्रो आसानी से चीन में आपके द्वारा खरीदे जा सकने वाले सबसे तेज़ फोन में से एक है। इसमें विनिर्देशों सभी समान हैं, जिसका अर्थ है कि यह सीमित संस्करण फोन आपको सामान्य दिखने वाले वनप्लस ऐस प्रो पर बढ़त नहीं देगा। गेन्शिन इम्पैक्ट थीम वॉलपेपर गेम से प्रेरित हैं, इसलिए ऐसा कभी नहीं लगेगा कि आप जेनशिन इम्पैक्ट की दुनिया से बाहर हैं। विषयगत और कॉस्मेटिक परिवर्तनों के अलावा, नया वनप्लस ऐस प्रो जेनशिन इम्पैक्ट लिमिटेड संस्करण नियमित, उबाऊ जैसा ही है।

OnePlus Ace Pro Genshine Impact Limited Edition Specifications

वनप्लस ऐस प्रो जेनशिन इम्पैक्ट लिमिटेड संस्करण स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 द्वारा संचालित है, जो क्वालकॉम का नवीनतम और सबसे बड़ा प्रोसेसर है। इस प्रोसेसर के साथ आप है हैंडसेट पर बिना अटके काफी तेजी से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं और हैवी एप्प्स को भी बगैर अटके संचालित कर सकते हैं। वीडियो चैट और सेल्फी के लिए इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है जो कम प्रकाश में भी अच्छी क्वालिटी में वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी करने के लिए आपको सक्षम बनाता है। यह विशेष संस्करण 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, लेकिन यदि आप नियमित Ace Pro चुनते हैं तो आपको दो और विकल्प मिलते हैं। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट और 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.7-इंच Fluid AMOLED डिस्प्ले है। डिस्प्ले सेटअप के साथ आप ही स्मार्टफोन पर वीडियो चैट करने, फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतर कलर कांबिनेशन वाला स्मूद ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त करते हैं। साथ ही तेज प्रकाश में भी आपको हैंडसेट की स्क्रीन देखने में दिक्कत नहीं महसूस होती है। फोन में 4800mAh की बैटरी है जो 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस बैटरी सेटअप के साथ आप इस स्मार्टफोन का उपयोग बैटरी बैकअप की चिंता किए बगैर कॉल करने इंटरनेट यूज करने का वीडियो देखने समेत कई अन्य कामों के लिए लंबे और पकड़ सकते हैं साथ ही बैटरी डिस्चार्ज होने पर बड़े ही कम समय में इसे फुल चार्ज भी कर सकते हैं।

OnePlus Ace Pro Genshine Impact Limited Edition Price

वनप्लस ऐस प्रो जेनशिन इम्पैक्ट लिमिटेड एडिशन की कीमत लगभग 28,300 रुपये है। यह मॉडल चीन के बाहर के बाजारों में उपलब्ध होने की संभावना नहीं है।

Tags:    

Similar News