OnePlus Nord CE 2 Lite स्मार्टफोन को मिला OxygenOS 13 स्टेबल अपडेट, जाने नए फीचर्स

OnePlus Nord CE 2 Lite Update: स्मार्टफोन ब्रांड अपग्रेड के साथ एक नया एक्वामॉर्फिक डिज़ाइन लॉन्च कर रहा है और आंखों के आराम में सुधार करने के लिए फोंट में भी सुधार किया है। ऑक्सीजनओएस 13 के स्थिर अपडेट रोलआउट के साथ, वनप्लस ने उत्पादकता को बढ़ावा देने और अनुभव को और अधिक सुरक्षित बनाने के लिए कुछ अतिरिक्त सुविधाएं जोड़ी हैं।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-12-31 03:05 GMT

OnePlus Nord CE 2 Lite Update(photo-social media)

OnePlus Nord CE 2 Lite Update: स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने पिछले महीने भारत में वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट के लिए ऑक्सीजनओएस 13 बीटा प्रोग्राम लॉन्च किया था। अब, फर्म ने एक महीने के परीक्षण के बाद एंड्रॉइड 13-आधारित अपग्रेड को नॉर्ड सीरीज़ के स्मार्टफोन में स्थिर रोलआउट करना शुरू कर दिया है। कंपनी द्वारा अभी तक अपडेट रोलआउट की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन कई यूज़र्स ने ट्विटर और वनप्लस कम्युनिटी साइट पर साझा किया है कि उन्हें Android 13-आधारित स्थिर अपडेट प्राप्त हुआ है, फर्मवेयर संस्करण CPH2381_111_C.25 के साथ रोल आउट किया गया है। वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट। वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट एंड्रॉइड 13 स्थिर अपडेट पाने वाला पहला नॉर्ड सीरीज डिवाइस है। वनप्लस नॉर्ड सीरीज़ के बाकी एंड्रॉइड 13 रोलआउट पर अभी तक कोई शब्द नहीं आया है।

वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट एंड्रॉइड 13 अपडेट

स्मार्टफोन ब्रांड अपग्रेड के साथ एक नया एक्वामॉर्फिक डिज़ाइन लॉन्च कर रहा है और आंखों के आराम में सुधार करने के लिए फोंट में भी सुधार किया है। ऑक्सीजनओएस 13 के स्थिर अपडेट रोलआउट के साथ, वनप्लस ने उत्पादकता को बढ़ावा देने और अनुभव को और अधिक सुरक्षित बनाने के लिए कुछ अतिरिक्त सुविधाएं जोड़ी हैं। अपडेट एक नया साइडबार टूलबॉक्स जोड़ता है जो उपयोगकर्ताओं को एक फ्लोटिंग विंडो में दूसरे के अंदर एक ऐप लॉन्च करने में सक्षम बनाता है। उपयोगकर्ता गोपनीयता की सुरक्षा के लिए, चैट स्क्रीनशॉट के लिए एक स्वचालित पिक्सेलेशन विकल्प भी है जो चैट स्क्रीनशॉट में प्रोफ़ाइल छवियों और उपयोगकर्ता नामों को पिक्सेलेट करता है। अपडेट सिस्टम के प्रदर्शन, स्थिरता, बैटरी लाइफ और ऐप के उपयोग को बढ़ाने के लिए डायनामिक कंप्यूटिंग इंजन भी लाता है।

Full View

वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट को इस साल अप्रैल में चीनी स्मार्टफोन ब्रांड द्वारा सबसे किफायती स्मार्टफोन के रूप में भारत में लॉन्च किया गया था। इसे भारत में बेस 6GB 128GB वैरिएंट के लिए 19,999 रुपये और 8GB 128GB वैरिएंट के लिए 21,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। यह ब्लू टाइड और ब्लैक डस्ट रंगों में आता है। स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1920×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.58 इंच का फुल-एचडी AMOLED डिस्प्ले है। यह एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें 64MP का मुख्य कैमरा, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का मोनो सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन 16MP के फ्रंट कैमरे से लैस है। वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसमें 8GB तक रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज है। इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

Similar News