iQoo Z9x: शानदार फीचर्स और डिजाइन के साथ लॉन्च, जानें कीमत और Review

iQoo Z9x: भारत में कंपनी ने iQOO Z सीरीज के नए फोन को लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन का नाम iQOO Z9x है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-17 02:00 GMT

iQoo Z9x: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास कई विकल्प मौजूद है। iQOO ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। भारत में कंपनी ने iQOO Z सीरीज के नए फोन को लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन का नाम iQOO Z9x है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

iQOO Z9x में 6000 mAh की बैटरी मिलती है। भारत में लॉन्च होने से पहले कंपनी ने इस फोन को चीन और मलेशिया में लॉन्च किया है। Vivo के सब ब्रांड यानी iQOO ने अपने इस नए फोन iQOO Z9x को कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। इस फोन को खरीदने से पहले इसका रिव्यू जान सकते हैं। तो आइए जानते हैं iQOO Z9x के फीचर्स, रिव्यू और कीमत के बारे में:

iQOO Z9x के फीचर्स और रिव्यू (iQOO Z9x Features And Review):

iQOO Z9x के फीचर्स और रिव्यू की बात करें तो इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। iQOO Z9x Display की बात करें तो इस फोन में 6.72-इंच का डिस्प्ले मिलता है, जिसे 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1000nits की पीक ब्राइटनेस के साथ उतारा गया है।

iQOO Z9x Processor की बात करें तो iQOO Z9x में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट दिया गया है। इसके प्रोसेसर काफी तगड़े हैं।


iQoo Z9x के अन्य स्पेसिफिकेशन (iQoo Z9x Specification) की बात करें तो इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी अच्छे हैं। iQoo Z9x Storage की बात करें तो, iQoo Z9x में 8GB रैम फीचर और 8GB वर्चुअल रैम मिलता है, जिसे 1TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ बढ़ाया जा सकता है।

iQoo Z9x Battery की बात करें तो इस फोन में 6,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है। वहीं कंपनी का दावा है कि, ये स्मार्टफोन सिर्फ 30 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे तक का बैटरी बैकअप देता है और इस फोन की बैटरी लाइफ 2 दिन तक की चल सकती है।

इस फोन का कैमरा क्वालिटी भी काफी अच्छा है। जो यूजर्स को काफी पसंद भी आ रहा है। iQoo Z9x Camera की बात करें तो, iQOO Z9x में 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा भी इस फोन में यूजर्स को कई अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी मिलेंगे। 

iQOO Z9x की कीमत (iQOO Z9x Price)

अगर iQOO Z9x की कीमत (iQOO Z9x Price in India) की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को तीन स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। इसके 4GB+128GB की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत करीब 12,999 रुपए, 6GB+128GB की कीमत 14,499 रुपए और 8GB+128GB की कीमत 15,999 रुपए है। दरअसल कंपनी ने iQOO Z9x को दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। वहीं इस फोन को टॉरनेडो ग्रीन और स्टॉर्म ग्रे में पेश किया गया है। इस फोन को IQOO ई-स्टोर और Amazon.in से खरीद सकते हैं। इस फोन की बिक्री 21 मई से शुरू हो जाएगा।  

Tags:    

Similar News