OnePlus Watch 2 इस दिन होगी लॉन्च, जानें इसके दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में

Oneplus Watch 2: OnePlus Watch 2 को MWC 2024 में 26 फरवरी को ग्लोबल मार्केट में पेश किया जाएगा। इस स्मार्टवॉच में कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-21 16:10 GMT

Oneplus Watch 2: अगर आप पिछले कुछ समय से स्मार्टवॉच लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। जल्द ही OnePlus अपना लेटेस्ट स्मार्टवॉच को लॉन्च करने की तैयारी में है। जो इस माह ही मार्केट में उतारा जाएगा। इस स्मार्टवॉच में दमदार फीचर्स मिलेंगे। OnePlus Watch 2 जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रही है। यह वॉच MWC 2024 में 26 फरवरी को ग्लोबल मार्केट में पेश की जाएगी। तो आइए जानते हैं Oneplus Watch 2 के फीचर्स और कीमत के बारे में: 

Oneplus Watch 2 Features 

Oneplus Watch 2 के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। यह बिल्कुल कन्फर्म है कि इसका डायल राउंड शेप का होगा। वनप्लस के इस वॉच के प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन W5 जेन 1 चिपसेट होने की उम्मीद है। साथ ही यह डिवाइस वनप्लस के वेयरओएस 3 या वेयरओएस 4 के साथ पेश किया जा सकता है। OnePlus Watch 2 में कंपनी ने स्टेनलैस स्टील का चेसिस दिया है। साथ ही इसमें सैफायर क्रिस्टल ग्लास भी मिलेगा। कलर ऑप्शंस में ब्लैक स्टील, और रेडिएंट स्टील उपलब्ध होंगे। कंपनी का कहना है कि स्मार्टवॉच 100 घंटे का बैटरी बैकअप टाइम दे सकेगी जो कि फुल स्मार्ट मोड में लागू होगा। दरअसल यह Apple Watch Series 9 से भी ज्यादा बैकअप टाइम यह देने वाली है। 


Oneplus Watch 2 की कीमत

Oneplus Watch 2 की कीमत की बात करें तो Oneplus Watch की कीमत 16,999 रूपये थी। वहीं OnePlus Watch 2 की कीमत इससे ज्यादा हो सकती है। इतना ही नहीं कंपनी ने माइक्रोसाइट जारी की है जिस पर स्मार्टवॉच के प्रीबुकिंग डिटेल्स के बारे में जानकारी दी गई है। आप प्री-ऑर्डर भी कर सकते हैं। जल्द ही यह मार्केट में उपलब्ध हो जाएगा। 

Tags:    

Similar News