OPPO Find N2 Foldable Phone Price: ओप्पो फाइंड N2 फोल्डेबल 15 दिसंबर को पेश किया जाएगा, जाने पूरी जानकारी

OPPO Find N2 Foldable Phone Price: मारीसिलिकॉन एक्स एनपीयू की भी घोषणा की गई थी, और केवल आश्चर्य कर सकते हैं कि क्या ओप्पो ने एक उन्नत संस्करण विकसित किया है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-12-07 12:34 GMT

Oppo Find N2 foldables(photo-internet)

OPPO Find N2 Foldable Phone Price and Specification: ओप्पो पारंपरिक रूप से दिसंबर में इनो डे नामक एक कार्यक्रम आयोजित करता है। इस कार्यक्रम में कम्पनी आने वाले सभी नए गैजेट्स के बारे में बताती है या उपलब्धियों की घोषणा करती है और जो भी नए फ़ोन्स आते हैं उनके लॉन्च की जानकरी भी देती है। एक भरोसेमंद लीकस्टर के अनुसार, ओप्पो इनो डे 2022 14 दिसंबर को होगा। अफाह में ये भी सामने आया है कि एक दिन बाद, 15 दिसंबर को Oppo Find N2 फोल्डेबल की घोषणा की जाएगी। ओप्पो फाइंड N2 फोल्डेबल और Oppo का पहला क्लैमशेल, जिसे अस्थायी रूप से Find N2 Flip कहा जाता है।

जाने स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

एकवचन नाम के बावजूद, ओप्पो इनो डे एक मल्टी डे कार्यकर्म है जहां हम न केवल स्मार्टफोन बल्कि अन्य टेक्नोलॉजी के बारे में भी बताया जाता है। 2020 में एक रोलेबल डिस्प्ले वाला कॉन्सेप्ट फोन था, जबकि पिछले साल, एक मुख्य रिट्रेक्टेबल कैमरा के साथ एक प्रोटोटाइप देखने को मिला था। मारीसिलिकॉन एक्स एनपीयू की भी घोषणा की गई थी, और केवल आश्चर्य कर सकते हैं कि क्या ओप्पो ने एक उन्नत संस्करण विकसित किया है। फाइंड एन2 की बात करें तो, 240 ग्राम से कम वजन के साथ सबसे हल्का क्षैतिज फोल्डेबल होने की उम्मीद है - पहले ओप्पो फाइंड एन की तुलना में 15 प्रतिशत हल्का और अन्य निर्माताओं के प्रतिस्पर्धियों की तुलना में काफी हल्का।

Full View

फाइंड एन फ्लिप को एक हैंड्स-ऑन वीडियो में एक आधे हिस्से पर वर्टिकल कवर डिस्प्ले के साथ देखा गया था, दूसरा डुअल कैमरों के लिए। गीकबेंच बेंचमार्किंग लिस्टिंग से मालूम हुआ है कि ये फोन 12जीबी रैम और एड्रीनो 730 GPU के साथ आएगा. ऐसा माना जा रहा है कि ओप्पो फाइंड N2 एंड्रॉयड 12 कलर OS 13 पर काम करेगा. इसके अवावा ओप्पो फाइंड N2 में 7.1 इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले होने की बात सामने आई है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ आएगा

Tags:    

Similar News