Realme Buds Air 6 vs Air 6 Pro: किसे खरीदना होगा फायदे की डील

Realme Buds Air 6 vs Air 6 Pro को कंपनी ने कई सारे तगड़े फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। दोनों earbuds के फीचर्स काफी तगड़े हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-06 10:05 GMT

Realme Buds Air 6 vs Air 6 Pro: अगर आप इयरबड्स खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। Realme ने अपने लेटेस्ट Earbuds को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Realme Buds Air 6 और Air 6 Pro को ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। इन दोनों ही ईयरबड्स को Realme कंपनी की चीनी ऑफिशियल वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। 

Realme Buds Air 6 और Air 6 Pro को कंपनी ने कई सारे तगड़े फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें कि, Realme Buds Air 6 को तीन कलर ऑप्शन Quiet green Fantasy purple और titanium empty orange में लॉन्च किया गया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Realme Buds Air 6 vs Air 6 Pro में से कौन सा Earbuds है बेस्ट:


Realme Buds Air 6 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Realme Buds Air 6 Features, Review And Price):

Realme Buds Air 6 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत की बात करें तो इस इयरबड्स को कंपनी ने 12.4mm डायनैमिक ड्राइवर के साथ लॉन्च किया है। वहीं इन बड्स को एक बायोनिक बैक कैविटी डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। इस बड्स में यूजर्स को active noise cancellation की सुविधा मिलती है। वहीं इस फीचर की मदद से 50 dB तक के नॉइस को फिल्टर किया जा सकता है। इन बड्स को कंपनी ने AI नॉइस रिडक्शन के साथ 6 बिल्ट इन माइक्रोफोन के साथ उतारा है। वहीं इस बड्स को लेकर कंपनी का ये दावा है कि, यूजर कॉलिंग के दौरान साफ आवाज में आप बात कर सकते हैं। 

Realme Buds Air 6 Pro के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Realme Buds Air 6 Pro Features, Review And Price):

Realme Buds Air 6 Pro को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन glacier silver light और Galaxy Titanium Shadow के साथ पेश किया है। इन बड्स को कंपनी ने coaxial dual-unit डिजाइन और 11mm वूफर और 6mm माइक्रो ट्वीटर के साथ उतारा है। वहीं Buds Air 6 Pro में कंपनी ने 4000Hz अल्ट्रा-वाइडबैंड नॉइस रिडक्शन और अडैप्टिव सीन-बेस्ड नॉइस कैंसिलेशन आदि जैसे फीचर दिए हैं। इस बड्स में Realme Buds Air 6 की तरह ही AI नॉइस रिडक्शन के साथ 6 माइक्रोफोन सेटअप मिलता है। इसके अलावा, ये बड्स 55ms के लो-लेटेंसी मोड के साथ आता है।

Tags:    

Similar News