Realme P2 Pro 5G Price: रियलमी का सबसे अच्छा फोन, लॉन्च डेट कन्फर्म, फीचर्स भी होंगे जबरदस्त

Realme P2 Pro 5G Price in India: रियलमी ने भारत में अपनी P Series के विस्तार का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के तहत कंपनी Realme P2 Pro 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-09-05 10:34 GMT

Realme P2 Pro 5G 

Realme P2 Pro 5G Price in India: रियलमी ने भारत में अपनी P Series के विस्तार का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के तहत कंपनी अपने अपकमिंग और अगले स्मार्टफोन Realme P2 Pro 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर एक नया टीजर भी जारी किया है, जिसमें डिवाइस की लॉन्च डेट सामने आई है। साथ ही इस फोन का फीचर्स भी लीक हो गया है। इस फोन में यूजर्स को 80Wफास्ट चार्जिंग और फास्टेस्ट कर्व डिस्प्ले मिल सकता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Realme P2 Pro 5G के लॉन्च डेट फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से: 

Realme P2 Pro 5G के लॉन्च डेट फीचर्स और कीमत (Realme P2 Pro 5G Launch Date)

Realme P2 Pro 5G के लॉन्च डेट फीचर्स और कीमत (Realme P2 Pro 5G Launch Date, Features And Price) की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। दरअसल टीचर में Realme P2 Pro 5G को ग्रीन कलर ऑप्शन में देखा गया है। इस मोबाइल में फ्रंट पैनल पर कर्व डिजाइन और गोल्डन फ्रेम भी नजर आई है। इस फोन में पंच होल कटआउट भी यूजर्स को मिल सकता है। वहीं, अगर बैक पैनल की बात करें तो इस डिवाइस में कर्व स्क्वायर शेप का बड़ा कैमरा माड्यूल यूजर्स को मिलने वाला है। ये फोन डुअल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश के साथ आ सकता है।


Realme P2 Pro 5G की डिटेल्स की बात करें तो इसी महीने की शुरुआत में Realme P2 Pro की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट पेश की थी। जिसके अनुसार Realme P2 Pro 5G फोन चार स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च हो सकता है। ये फोन 8GB+128GB, 8GB+256GB, 12GB+256GB और 12GB+512GB जैसे ऑप्शन मिल सकते हैं। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। 

Realme P2 Pro 5G के लॉन्च डेट (Realme P2 Pro 5G Launch Date) की बात करें तो ये फोन इस माह ही यानी 13 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च होगा। Realme P2 Pro 5G को फ्लिपकार्ट और ब्रांड के ई-स्टोर से खरीदा जा सकता है। Realme P2 Pro 5G की कीमत (Realme P2 Pro 5G Price) की बात करें तो इस फोन को भारतीय बाजार में करीब 20,000 रुपए उतारा जा सकता है। Realme P2 Pro स्मार्टफोन चैमेलियन ग्रीन और ईगल ग्रे दो कलर्स ऑप्शन में आ सकता है। 

Tags:    

Similar News