Jio New IR Plan: विदेशों में यात्रा के दौरान भी काम करेगा रिलायंस जियो सिम, कम्पनी ने पेश किए अंतरराष्ट्रीय रोमिंग रिचार्ज प्लांस

Jio New IR Plan: विदेशों में यात्रा करने वाले उपभोक्ताओं के लिए कम्पनी बिना किसी बाधा के सेम नंबर को जारी रखने और इससे कनेक्टेड रखने के लिए अनलिमिटेड अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक की सुविधा देने का ऐलान किया है।

Written By :  Jyotsna Singh
Update: 2024-01-12 05:09 GMT

Jio New IR Plan  (photo: social media )

Jio New IR Plan: विदेशों में भी शानदार टेलीकॉम सेवा देने के लिए रिलायंस जियो ने अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक को पेश किया है। जिसके तहत भारत से अमेरिका, मैक्सिको और सऊदी अरब अमीरात जैसे देशों में यात्रा करना करने वाले उपभोक्ताओं के लिए ये कम्पनी बिना किसी बाधा के सेम नंबर को जारी रखने और इससे कनेक्टेड रखने के लिए अनलिमिटेड अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक की सुविधा देने का ऐलान किया है। आइए जानते हैं इस विषय पर विस्तार से....

Jio अनलिमिटेड अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक कीमत

Jio अनलिमिटेड अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 898 रुपये कम्पनी द्वारा तय की गई है। कंपनी द्वारा अपने यूजर्स को कुल 898 रुपये के रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड इन कमिंग SMS और 100 आउटगोइंग SMS के लाभ के साथ कुल 7 दिनों के लिए 100 वॉइस कॉल मिनट और 3GB इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध मिलेंगी।

अमेरिका और मेक्सिको यात्रा करने वाले ग्राहकों के लिए Jio रोमिंग प्लांस

Jio अनलिमिटेड अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक के तहत अमेरिका और मेक्सिको जाने वाले भारतीय यात्रियों को कंपनी 3 बेहद खास प्लान की पेशकश करती है। जिसके तहत सबसे ज्यादा कीमत वाले ₹3,455 प्लान में कंपनी 25GB डाटा और 250 कॉल मिनट 30 दिनों के लिए देती है।

वहीं सबसे कम कीमत वाले प्लान के तहत ₹1,555 में 10 दिनों के लिए कंपनी 115 कॉल मिनट और 7GB डाटा प्रदान कर रही है। वहीं jio द्वारा ऑफर किए जा रहे 2,555 रुपये के प्लान में 250 कॉल मिनट और 15GB डाटा 21 दिनों के लिए उपलब्ध मिलता है।

Jio रोमिंग रिचार्ज प्लांस में ये पैक भी हैं शामिल

Jio रोमिंग रिचार्ज प्लांस की लिस्ट में और भी ऐसे कई रोमिंग पैक शामिल हैं जिसके अंतर्गत JIO कंपनी ने 1,598 रुपये के एक अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक को इस लिस्ट में शामिल किया है। जिसमें 150 वॉइस कॉल मिनट, 1GB इंटरनेट डाटा, 100 आउटगोइंग SMS और अनलिमिटेड इनकमिंग SMS 14 दिनों के लिए मिलता है। वहीं 2,998 रुपये के प्लान में 24 दिनों के लिए 250 कॉल मिनट और 7GB डाटा का लाभ मिलता है। इस पैक की वैधता 1 साल की है।

Tags:    

Similar News