Samsung Galaxy A16: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये शानदार फोन

Samsung Galaxy A16 Price: सैमसंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A16 को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-05 06:30 GMT

Samsung Galaxy A16 

Samsung Galaxy A16 Price: सैमसंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A16 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन की खासियत ये होगी कि, ये फोन कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा। सैमसंग के इस स्मार्टफोन IMEI database में स्पॉट किया गया है। जहां इस फोन का नाम और मॉडल नंबर दोनों के बारे में जानकारी सामने आई है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy A16 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Samsung Galaxy A16 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy A16 Features, Launch Date And Price):

Samsung Galaxy A16 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy A16 Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स तगड़े होने वाले हैं। स्क्रीन की बात करें तो Samsung Galaxy A16 4G फोन 1080 x 2340 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.5 इंच की फुलएचडी+ इनफिनिटी यू डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इस फोन में सुपर एमोलेड पैनल पर बनी स्क्रीन है जो 90Hz रिफ्रेश रेट पर चलता है। ये वाइन 800nits ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है।


प्रोसेसर (Samsung Galaxy A16 Processor) के लिए ये फोन एंड्रॉयड 14 आधारित वनयूआई 6.0 पर चलता है। इस फोन में मीडियाटेक हीलियो जी99 चिपसेट मिल सकता है। इस मोबाइल में 8जीबी तक रैम भी मिल सकती है। 

बैक कैमरा (Samsung Galaxy A16 Camera) की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस तथा 2 मेगापिक्सल डेफ्थ सेंसर शामिल किया गया है।

फ्रंट कैमरा या सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Samsung Galaxy A16 4G फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट मिलता है, जो एआई तकनीक के साथ काम करता है।

बैटरी (Samsung Galaxy A16 Battery) के लिए इस फोन में 5,000mah की बैटरी दी गई है। तेजी से चार्ज करने के लिए ये फोन 25वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्निक के साथ आता है।

Samsung Galaxy A15 4G के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में सिक्योरिटी के लिए साईड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ वाईफाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाईप-सी पोर्ट तथा सिंगल स्पीकर दिया गया है। इस फोन के लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

Samsung Galaxy A16 की कीमत (Samsung Galaxy A16 Price):

Samsung Galaxy A16 की कीमत (Samsung Galaxy A16 Price in India) की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी फिल्हाल सामने नहीं आई है। 


Tags:    

Similar News