Samsung Galaxy Buds 3 और Galaxy Buds 3 Pro लॉन्च, जानें Review

Samsung Galaxy Buds 3 Price: सैमसंग ने अपने लेटेस्ट इयरबुडस सीरीज को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Samsung Galaxy Buds 3 और Galaxy Buds 3 Pro को लॉन्च किया है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-13 13:59 GMT

Samsung Galaxy Buds 3 And Galaxy Buds 3 Pro 

Samsung Galaxy Buds 3 Price: सैमसंग ने अपने लेटेस्ट इयरबुडस सीरीज को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Samsung Galaxy Buds 3 और Galaxy Buds 3 Pro को लॉन्च किया है। इस Earbuds के फीचर्स काफी तगड़े हैं। इस Earbuds में AI फीचर्स के साथ IP57 रेटिंग मिलते हैं। Samsung Galaxy Buds 3 और Samsung Galaxy Buds 3 Pro के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy Buds 3 और Samsung Galaxy Buds 3 Pro के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से: 

Samsung Galaxy Buds 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Samsung Galaxy Buds 3 Features, Review And Price):

Samsung Galaxy Buds 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Samsung Galaxy Buds 3 Features, Review And Price) की बात करें तो इस Earbuds में कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। गैलेक्सी बड्स 3 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने गैलेक्सी बड्स 3 को हल्के वजन के साथ लॉन्च किया है। इस Earbuds का वजन सिर्फ 4.7 ग्राम है।


बैटरी की बात करें तो इस ईयरबड्स में 48mAh की क्षमता मिलती है। चार्जिंग केस की बैटरी क्षमता 515mAh के करीब है। गैलेक्सी बड्स 3 क्रिस्प साउंड क्वालिटी के लिए 11mm डायनामिक ड्राइवर्स को सपोर्ट करता है। यूजर्स को 360 ऑडियो सराउंड साउंड एक्सपीरियंस मिलता है। ANC ऑन होने पर बड्स 3 ईयरबड्स 24 घंटे तक म्यूज़िक प्लेबैक देता है। इस Earbuds को पूरी तरह चार्ज करने पर कुल 30 घंटे तक काम करते हैं। 

Samsung Galaxy Buds 3 की कीमत की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी बड्स 3 की कीमत 14,999 रुपए है। कंपनी द्वारा गैलेक्सी बड्स 3 सीरीज को व्हाइट और सिल्वर कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। 

Samsung Galaxy Buds 3 Pro के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Samsung Galaxy Buds 3 Pro Features, Review And Price):

Samsung Galaxy Buds 3 Pro के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Samsung Galaxy Buds 3 Pro Features, Review And Price) की बात करें तो ये Earbuds कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। गैलेक्सी बड्स 3 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Samsung Galaxy Buds 3 Pro में बेहतर 2-वे 10.5mm डायनेमिक + 6.1mm प्लाना ड्राइवर्स मिलता है। इस Earbuds में 53mAh की बैटरी मिलती है और चार्जिंग केस में 515mAh की बैटरी मिलती है। ANC बंद होने पर भी ये Earbuds सात घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है। बड्स 3 प्रो केस के साथ 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है और ANC चालू होने पर 26 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है। इस ईयरबड में ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी और कोडेक सपोर्ट मिलता है। सैमसंग गैलेक्सी बड्स 3 प्रो की कीमत 19,999 रुपए से शुरु होती है। 

Tags:    

Similar News