Samsung कल भारत में लांच करने जा रहा है गैलेक्सी सीरीज के तीन स्मार्टफोन, जानिए क्या रह सकती है इनकी कीमत

गुरुवार को सैमसेंग अपने लेटेस्ट गेलैक्सी S22 सीरीज के स्मार्टफोन Galaxy S22 Ultra, Galaxy S22 और Galaxy S22 Plus को भारतीय बाजार में उतारने जा रही है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-16 16:22 GMT

samsung galaxy s22 series। (Social Media) 

Samsung Galaxy S22: भारत में बेस्ट मोबाइल ब्रैंडों में शुमार की जाने वाली सैमसंग कल यानि गुरूवार को गेलैक्सी सीरीज (Samsung Galaxy) के नए स्मार्टफोन को लांच करने जा रही है। कंपनी के इस ऐलान पर मोबाइल गैजेटस में दिलचस्पी रखने वाले काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। सैमसेंग कल अपने लेटेस्ट गेलैक्सी S22 सीरीज (Samsung Galaxy S22 Series) के स्मार्टफोन Galaxy S22 Ultra, Galaxy S22 औऱ Galaxy S22 Plus को भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। कंपनी ने हाल ही में सैमसंग गेलैक्सी अनपैक्ड इवेंट में तीन स्मार्टफोन पेश किए थे।

ऑनलाइन होगा लांचिंग इवेंट

सैमसेंग नए स्मार्टफोनों की लांचिंग ऑनलाइन मोड में करने जा रही है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 17 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे एक लाइव इवेंट के जरिए तीनों स्मार्टफोन को लांच किया जाएगा। ग्राहक इस इवेंट को यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर समेत कंपनी के अन्य़ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। इस दौरान ही कंपनी फोन की कीमत औऱ ऑफर से पर्दा उठाएगा। इसके साथ ही सैमसंग देश में पहली बार Snapdragon 8 Gen 1 Mobile Platform के साथ अपनी फ्लैगशिप गैलेक्सी S22 को भी लांच कर रही है। पिछली Galaxy S21 सीरीज Exynos चिपसेट द्वारा संचालित थी।

प्री - रिजर्व भी करा सकते हैं ग्राहक

सैमसंग ने हाल ही में घोषणा की थी कि भारतीय ग्राहक 1999 रूपये की टोकन राशि अदा कर करके भारत में Galaxy S22 Ultra, Galaxy S22 औऱ Galaxy S22 Plus को प्री – रिजर्व कर सकते हैं। प्री – रिजर्वड ग्राहकों को कंपनी की तरफ से ऑफर भी दिया जाएगा। उन्हें 2699 रूपये का गैलेक्सी स्मार्ट टैग मुफ्त में मिलेगा।

क्या रह सकती है भारत में कीमत

सैमसंग ने ग्लोबल इवेंट में लांच होने जा रहे नए स्मार्टफोनों की कीमतों के बारे में कोई उल्लेख नहीं किया है। ऐसे में माना जा रहा है कि गुरूवार को होने जा रहे लांचिंग इवेंट में कंपनी इस से पर्दा उठा सकती है। मान जा रहा है कि सैमसेंग अपने लेटेस्ट गैलेक्सी S22 सीरीज की कीमत 75 हजार से लेकर 1 लाख 10 हजार के बीच रख सकता है। वहीं बात करें गैलेक्सी S22 Ultra की तो कंपनी इसकी भी कीमत 90 हजार से लेकर 1 लाख 10 हजार के बीच रख सकती है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News