Samsung Galaxy S25 Ultra Price: तगड़े फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, डीटेल्स लीक

Samsung Galaxy S25 Ultra Price in India: अगर आप सैमसंग के नए स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-16 18:07 IST

Samsung Galaxy S25 Ultra Price, Samsung Galaxy S25 Ultra Price in India, Samsung Galaxy S25 Ultra Features, Samsung Galaxy S25 Ultra Specs, Samsung Galaxy S25 Ultra Launch Date, Samsung Galaxy S25 Ultra Review, Tech News, Technology 

Samsung Galaxy S25 Ultra Price: अगर आप सैमसंग के नए स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग अपने तगड़े फीचर्स वाले अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy S25 Ultra को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ बाजार में आएगा। इस फोन में यूजर्स को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 5500mAh बैटरी मिलेगी। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy S25 Ultra Features, Price And Launch Date):

Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy S25 Ultra Features, Price And Launch Date) की बात करें तो इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। डिस्प्ले और प्रोसेसर की बात करें तो ये फोन 6.9 इंच की बड़ी स्क्रीन पैनल के साथ लॉन्च होगा। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगी। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। ये फोन 16GB RAM और 1TB स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है। 


कैमरा और बैटरी की बात करें तो Samsung Galaxy S25 Ultra में 200MP का मेन कैमरा के साथ 50MP टेलिफोटो सेंसर (3x ऑप्टिकल ज़ूम) और 50MP परिस्कोप टेलिफोटो सेंसर (5x ऑप्टिकल ज़ूम) मिल सकती है। ये फोन 5500mAh बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है। इस फोन में 65W फस्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिलने की उम्मीद जताई गई है। इस फोन में एआई फीचर्स मिलेगी क्योंकि ने Samsung Galaxy S24 Series के साथ पहली बार Galaxy AI को लॉन्च किया है। 

Samsung Galaxy S25 Ultra के लॉन्च डेट और कीमत (Samsung Galaxy S25 Ultra Price And Launch Date):

Samsung Galaxy S25 Ultra के लॉन्च डेट और कीमत (Samsung Galaxy S25 Ultra Price And Launch Date) की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं इस फोन के लॉन्च डेट की बात करें तो ये फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। 

Tags:    

Similar News