Jio यूजर्स के लिए बड़ा फायदा, इस प्लान के साथ मिलता है 14 OTT और एक्स्ट्रा डेटा

Jio Plan: जियो ऐसे कई प्लान को लॉन्च कर चुका है जिससे यूजर्स को काफी फायदा पहुंचता है। जियो के 1198 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान कमाल का है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-09 16:48 GMT

Jio Plan: अगर आप jio यूजर्स है तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए नए प्लान लॉन्च करती रहती है। जो आप अपनी जरूरतों के हिसाब से चुन सकते हैं। बता दें जियो ऐसे कई प्लान को लॉन्च कर चुका है जिससे यूजर्स को काफी फायदा पहुंचता है। आज हम ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जो यूजर्स के लिए बहुत फायदा वाला है।

14 OTT के साथ एक्स्ट्रा डाटा वाला प्लान

दरअसल जियो के 1198 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान कमाल का है। जो 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। जिसमें आपको एक्स्ट्रा डेटा के साथ साथ 14 OTT का भी फायदा मिल सकता हैं। कंपनी ने कुछ समय पहले ही 1,198 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान को कंपनी ने JioTV प्रीमियम प्लान के तहत पेश किया था, जिसमें यूजर्स को एक्स्ट्रा डेटा के साथ-साथ 14 OTT का फायदा मिलता है। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा, वॉयस और एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें डेली 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ यूजर्स को 18GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है। जिसे यूजर्स को MyJio में जाकर हाई स्पीड डेटा वाउचर रिडीम करना पड़ता है।


इस प्लान की खासियत यह भी है कि, कंपनी 14 OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसमें JioCinema प्रीमियम, डिज्नी + हॉटस्टार, सोनी लिव, Zee5, अमेजन प्राइम वीडियो (मोबाइल वर्जन), लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी +, डॉक्यूबे, SunNXT, होइचोई, प्लैनेट मराठी, चौपाल, एपिकऑन और कांचा लन्नका शामिल है। जिसे JioTV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के जरिए यूजर्स को मिल जाता है। साथ ही इस प्लान को खासकर JioTV प्रीमियम यूजर्स के लिए पेश किया गया था। ये प्लान 15 दिसंबर को ही लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस प्लान के साथ दो प्लान और भी लॉन्च किए थे, जिसमें 398 रुपये का मंथली प्लान और 4498 रुपये का एनुअल प्लान भी शामिल है।  

Tags:    

Similar News