धांसू फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा Vivo T3x 5G, जानें कीमत

Vivo T3x 5G Price: कंपनी जल्द ही अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo T3x 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-04-12 06:00 GMT

Vivo T3x 5G: अगर आप वीवो स्मार्टफोन के शौकीन है तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo T3x 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। वहीं कंपनी ने भी अपने इस अगले फोन की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद यूजर्स को इस फोन के लॉन्च होने का इंतजार है। तो ऐसे में आईए जानते हैं कि Vivo T3x 5G कब होगा लॉन्च और क्या होगी इसकी कीमत:

Vivo T3x 5G के लॉन्च डेट (Vivo T3x 5G Launch Date):

Vivo T3x 5G के लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी द्वारा ने इस फोन की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया गया है। जिसके मुताबिक, अब वीवो कंपनी अपने इस फोन को भारत में 17 अप्रैल को लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें 17 अप्रैल के दिन वीवो इस फोन को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने वाली है। इस फोन को यूजर्स फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।


Vivo T3x 5G के फीचर्स और कीमत (Vivo T3x 5G Features And Price):

Vivo T3x 5G के फीचर्स और कीमत की बात करें तो इस फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 SoC चिपसेट मिल सकता है। इसके अलावा इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगी, जो एक एलईडी फ्लैश लाइट के साथ आएगा। इतना ही नहीं इस फोन में कंपनी 6000mAh की बड़ी बैटरी देगी। बता दें कि, इस फोन में 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन के साथ इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। वहीं इस फोन को तीन वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। इस फोन में बैक कैमरा सेटअप का मेन कैमरा 50MP का होगा, जिसके साथ 2MP का एक सेंसर और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का एक फ्रंट कैमरा होगा। इस फोन में कई अन्य फीचर्स भी उपलब्ध हैं।

Tags:    

Similar News