Lucknow Famous Momos: लखनऊ में मोमोज की ये दुकान 15 साल है पुरानी

Famous Momos Shop: लखनऊ में स्वादिष्ट मोमोज खाने की तमन्ना आपकी 1090 के अलावा यहां पर भी पूरी हो सकती है...

Update: 2024-08-24 06:56 GMT

Lucknow Famous Momos Shop(Pic Credit-Social Media)

Famous Momos In Lucknow: मोमोज की क्रेविंग हो रही है? टेस्टी, स्पाइसी, चटाकेदार मोमोज खाने का मन कर रहा है? तो चलिए हम आपको बताते है लखनऊ में आपको सबसे स्वादिष्ट मोमोज कहा मिलेगा। लखनऊ में चटोरी गली नाम से प्रसिद्ध स्ट्रीट फूड आइटम का खजाना खाने के शौकीन लोगों के बीच बहुत ही प्रसिद्ध है। जहां आपको मोमोज के बड़े विकल्प देखने मिलती है, जिसने तंदूर, ग्रेवी, क्रंची स्टीम जैसे सभी ऑप्शन शामिल होते है। लेकिन आपको लखनऊ में एक और जगह पर बहुत हु स्वादिष्ट मोमोज खाने को मिल सकता है...

हम बात कर रहे है लखनऊ के भूतनाथ मार्केट में फूलों वाली गली के सामने आपको एक मोमोज की शॉप दिखेगी जो अपने स्वादिष्ट मोमोज के लिए फेमस है।

नाम: किंग बेकरी (King Bakery)

लोकेशन: भूतनाथ मार्केट, लखनऊ 

समय: दोपहर 12 बजे से रात के 10 बजे तक

नाम से भले ये आपको भले बेकरी लगे,लेकिन यहां पर फास्ट फूड की वैरायटी और स्वाद दोनों आपको अलग हु जायका देगा। यहां पर मोमोज की प्लेट आपको 25 रुपए से लेकर 120 रुपए तक मिलती है। जिसमें स्टीम मोमोज से लेकर क्रिस्पी, फ्राई, वेज, तंदूर जैसे विकल्प आपको वेज पनीर, नॉनवेज हर स्वाद में मिलेंगे। आपको यहां पर एक बार मोमोज खाने अवश्य आना चाहिए।

यह मोमोज की दुकान आज की नहीं हैं, इस दुकान को खुले एक दशक बीत चुका है। मोमोज वाले अंकल अपने हाथों से बने मोमोज 15 सालों से लखनऊ के लोगों को खिला रहे है। जिसे लोग खूब पसंद भी करते है। यहां पर स्वाद और क्वालिटी से कोई भी समझौता नहीं किया जाता है । यह दुकान पूरे 15 साल पुरानी है। लेकिन आज भी मार्केट में इनका डिमांड और स्वाद दोनों ही अलग है। जिसके लिए इनके कस्टमर आज भी यहां आते है। यदि आप भी अच्छे मोमोज की तलाश कर रहे है, जहां पर साफ सफाई का ध्यान रखकर मन से मोमोज बनाया ओर खिलाया जाता है तो यह जगह आपके लिए खास हो सकती है।

Tags:    

Similar News