Famous Restaurant in Gujarat: गुजरात में गोवा जैसी वाइब के लिए ये रेस्टोरेंट है फेमस

Famous Restaurant in Gujarat: यदि आप ऐसी जगह की तलाश में हैं जो गोवा के जीवंत और आरामदायक माहौल को पूरी तरह से कैद कर सके।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-05-02 07:45 GMT

Get To Goa (Pic Credit-Social Media)

Famous Restaurant in Gujarat: आप गुजरात में है, या गुजरात जा रहे हैं। और गुजरात में गोवा जैसा लुत्फ चाहिए तो एक बेहतरीन ऑप्शन आपके लिए लेकर आए है। यदि आप ऐसी जगह की तलाश में हैं जो गोवा के जीवंत और आरामदायक माहौल को पूरी तरह से कैद कर सके। तो गेट टू गोवा एक आदर्श स्थान है। यह प्रतिष्ठान आपको सहजता से धूप वाले समुद्र तटों और आरामदायक वातावरण में ले जाता है जो पूरी तरह से गोवा को परिभाषित करते है।

गुजरात का यह खुबसूरत रेस्टोरेंट 

इस जगह में गोवा की अद्भुत वाइब्स, पारंपरिक गोवा का स्पर्श और गोवा के रेस्तरां का बनावटी माहौल है। गोवा के सौंदर्यशास्त्र की याद दिलाने वाली एक आकर्षक और रंगीन सजावट से स्वागत किया जाता है। अंदरूनी हिस्से को चमकीले पोस्टर, समुद्र तट-थीम वाली कलाकृति और देहाती लकड़ी के फर्नीचर से सजाया गया है। जो गोवा के माहौल को और बेहतर बनाता है।गोवा के संगीत की लयबद्ध धुन, जीवंत माहौल के साथ मिलकर, एक आनंददायक अनुभव बनाती है। यहां आप ताज़ा कॉकटेल का आनंद ले रहे हों या स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले रहे हों, संगीत आपके हर पल को खास बना देगा।



लोकेशन: बैक साइड वीआर मॉल, एसएमसी मगदल्ला पार्टी प्लॉट के बगल में, चंपा गली, सूरत - डुमास रोड, सूरत, गुजरात

समय: दोपहर 2 बजे से रात के 11 बजे तक

इंटीरियर में स्क्रीन से लेकर बहुत कुछ

ऐसे कई स्थान हैं जहां आप अपना भोजन कर सकते हैं, लॉन जो कई खाद्य स्टालों से घिरा हुआ है और प्रोजेक्टर के लिए एक अच्छा दृश्य है, अच्छे सौंदर्यशास्त्र और गोपनीयता के साथ एक बालकनी, एक छत का मैदान जहां कोई धूम्रपान कर सकता है और खा सकता है। वास्तव में अपने दोस्तों के साथ आराम करने और कुछ स्वादिष्ट भोजन करने के लिए यह एक अच्छी जगह है। इंटीरियर और माहौल की बात करें तो रेस्टोरेंट के अंदर आपको वाकई गोवा जैसा महसूस होगा। बच्चों के लिए बैठने की जगह थोड़ी ऊंची है, लेकिन उनके पास एक और टेबल है। इसमें बड़ी #gtgस्क्रीन है ताकि आप वहां भोजन के साथ मैच का आनंद ले सकें। यदि आप फोटो प्रेमी हैं तो आपको अपने सोशल मीडिया के लिए ढेर सारी तस्वीरें रखने में आनंद आएगा।



बैठने के लिए पर्याप्त जगह

अपने दोस्तों और परिवार के साथ घूमने के लिए अच्छी जगह। भोजन का स्वाद अच्छा था लेकिन समस्या परोसने में थी, उन्हें आपका ऑर्डर परोसने में सामान्य से अधिक समय लगा। माहौल बहुत अच्छा था और आप भोजन करते समय संगीत का आनंद भी ले सकते हैं। उनके पास इनडोर और आउटडोर छत पर बैठने की व्यवस्था है। सोशल मीडिया के लिए फ़ोटो लेने के लिए अच्छे बैकग्राउंड हैं। यहां लोग अपने प्रोजेक्ट जैसी चीजों पर काम करने भी आते हैं।



मेन्यू ऑप्शन इन गेट टू गोवा 

शाकाहारी के लिए पनीर चिली स्टाइल और पनीर टिक्का ग्रिल्ड सैंडविच और नॉनवेज में, शेज़वान चिकन लॉलीपॉप, चिकन टिक्का, बटर चिकन और फार्मर्स फार्म पिज्जा (पनीर बर्स्ट + चिकन) का ऑर्डर दे सकते है। आपके पास पिज़्ज़ा चाइनीज़ और सभी एक साथ बहुत सारे विकल्प हैं। भोजन की मात्रा पर्याप्त है। यहां आपको वेज और नॉनवेज के एक से एक ऑप्शन मिलते है। यहां पर खाना थोड़ा महंगा है, लेकिन अपने स्वाद और मात्रा के हिसाब से उचित है। इसमें कोई शक नहीं कि स्वाद की दृष्टि से वे अपने काम में माहिर हैं। ये जगह सामान्य से लेकर किसी विशेष अवसर के लिए अच्छी है, वहां आपको प्रति व्यक्ति लगभग 400/- का खर्च आएगा।



Tags:    

Similar News