Lucknow Famous Golgappe: लखनऊ में यहां खाइए हेल्थी गोलगप्पे, मोटे अनाज से बनी है फुल्की

Lucknow Famous Pani Batase: यदि आप जो फास्ट फूड खा रहे हो वो भी हेल्दी हो तो क्या ही बात, सबकी पसंदीदा गोलगप्पे आपको हेल्दी भी मिल सकते है..

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-08-28 12:35 GMT

Millets Golgappe In Lucknow (Pic Credit-Social Media)

Lucknow Famous Golgappe: फास्टफूड खाना सबको पसंद होता है, बात अगर देसी स्ट्रीट फूड गोलगप्पे चाट, बताशे तो सबके पसंदीदा होते है। यदि आप भी स्वादिष्ट फास्टफूड की तलाश में है तो आपको लखनऊ में प्रसाद भोग जरूर विजिट करना चाहिए। दरअसल यहां पर मिलने वाले फास्टफूड आपके हेल्थ के लिए ज्यादा फायदेमंद हो सकते है। क्योंकि यहां पर आपको मिलेट्स के बने गोलगप्पे खाने को मिलते है। यह बहुत हु स्वादिष्ट होने के साथ आपके सेहत का ध्यान भी रखता है।

प्रसाद भोग के खाने में स्वाद और हेल्थ दोनों

लखनऊ के प्रसाद भोग में आपको शुद्ध देशी घी से निर्मित सभी फूड आइटम और मिठाइयां सर्व किए जाते है। यहां आपके स्वाद और फूड की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं किया जाता है। आपको मिठाइयों के बहुविकल्प के साथ चाइनीज, साउथ इंडियन फूड ओर साथ ही स्ट्रीट फूड का भी स्वाद चखने को मिलता है।


यहां की बास्केट चाट जरूर करें ट्राई

प्रसाद भोग के बास्केट चाट की तारीफ तो लोग ऐसे करते है कि यदि आप यहां खाते हो तो आप रॉयल कैफे का प्रसिद्ध चाट भूल जाओगे। इसका बास्केट चाट लोगों के बीच बहुत ही चर्चित है। उनकी फीलिंग से लेकर उनकी बास्केट पापड़ी सब यूनिक स्वाद देता है।

नाम : प्रसाद भोग स्वीट्स(Prasad Bhog Sweets)


यहां बास्केट चाट एक जरूरी ट्राई कर सकते है

बताशे : 30 रुपये

बास्केट चाट: 160 रुपये

मोमोज हाफ : 80 रुपये

स्थान: मुंशीपुलिया चौराहा, सेक्टर 12, इंदिरा नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश समय: सुबह 8 बजे से रात के 10 बजे तक


यह जगह मिठाई और व्यंजनों की दुनिया में एक सुखद यात्रा है। पुराने दिनों की याद दिलाने वाला माहौल, उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की एक विस्तृत विविधता, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा और उचित मूल्य का संयोजन इसे कन्फेक्शनरी बाजार में एक अलग पहचान देता है। चाहे आप मीठा खाने के शौकीन हों या कोई खास उपहार ढूँढ रहे हों, यह स्वीट शॉप एक ऐसी जगह है जहाँ आपको ज़रूर जाना चाहिए।


प्रसाद भोग, मिठाई भोग का प्रतीक है, जहाँ हर निवाला आपको बेमिसाल मिठास और आनंद की दुनिया में ले जाता है। परंपरा के केंद्र में बसी हमारी मिठाइयाँ सिर्फ़ मिठाइयाँ नहीं हैं; वे पीढ़ियों से चली आ रही अनमोल धरोहर हैं, हर रेसिपी को भारत की पाक विरासत के सार को पकड़ने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है।

Tags:    

Similar News