Lucknow Famous Paratha: लखनऊ में यहां मिलता है 18 तरह का पराठा

Lucknow Famous Paratha Shops: लखनऊ में यदि आप स्वादिष्ट और वैरायटी वाले पराठे ढूंढ रहे है तो आपके लिए हम एक शानदार विकल्प लेकर आए है।

Update: 2024-08-30 09:00 GMT

Lucknow Famous Paratha Shop(Pic Credit-Social Media)

Eat Variety Of Paratha in Lucknow: लखनऊ में बिरयानी कबाब पराठा के विकल्प तो आपने खूब देखे और चखे होंगे। लेकिन यदि आप साधारण पराठा खाना पसंद करते है, यानी आटे में फीलिंग वाले पराठे पसंद करते है तो उसके लिए भी हम एक बेहतरीन विकल्प लेकर आए है। चलिए आपको लखनऊ में स्वादिष्ट पराठा खिलाते है। जहां आपको एक दो, तीन नहीं बल्कि कुल 15 से 18 तरह के पराठा खाने का मौका मिलता है।

कपूरथला का यह ऑउटलेट 

अगर आप कपूरथला या अलीगंज इलाके के पास रहते हैं तो कटिहार पराठा कॉर्नर सबसे अच्छे नाश्ते के विकल्पों में से एक है। यह वर्तमान में नाश्ते का स्थान है: 

1. सभी पराठे देसी गाय के घी में बनाए जाते हैं। 

2. हरी चटनी, छोले, रायता और अचार के साथ परोसा जाता है। 

3. उचित स्वच्छता बनाए रखी जाती है। 

4. मौसम के अनुसार पालक पनीर पराठा, दही पराठा, गुड़ पराठा, आलू पराठा, मिक्स पराठा, मूली पराठा, पनीर पराठा, मेथी पराठा और कई अन्य विकल्प उपलब्ध हैं। 

5. बैठकर खाने के लिए उचित जगह है।

6. परिवार के अनुकूल जगह है।आपको इस जगह पर अवश्य जाना चाहिए

पराठा प्रेमियों के लिए बेस्ट

पराठा प्रेमियों के लिए अच्छी जगह, वातावरण शांत है और परोसा गया, भोजन स्वच्छ और स्वादिष्ट है। पराठे की कई किस्में उपलब्ध हैं जैसे पनीर पराठा, पनीर पराठा, मिक्स पराठा, पालक पनीर पराठा और कई अन्य वैरायटी मेन्यू में शामिल है।

नाम: कटियार पराठा कॉर्नर (Katiyar Paratha corner)



लोकेशन: कपूरथला, सेक्टर ए, चंद्रलोक, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 

कीमत: 35 से 55/- रुपए

समय: सुबह 9 बजे से रात के 10:30 बजे तक

पंजाबी ढाबा के ठीक बगल में स्थित है। यहां आप पराठे के साथ चाय भी ले सकते हैं, यही इसकी खासियत है इसलिए आप जो चाहें चुन सकते हैं।



मेन्यू में पराठे की वैरायटी कम कीमत में

यहाँ लगभग 15 प्रकार के पराठे उपलब्ध हैं...

पनीर पराठा-45/- 

प्याज पराठा-35/- 

आलू पराठा-30/- 

पालक पनीर पराठा-55/- 

चीज पराठा: 55/- 

मिक्स पराठा, गोभी पराठा, गुड़ पराठा, ड्रायफ्रूट्स पराठा, दही का पराठा, मटर पराठा, लहसुन का पराठा, मूली का पराठा, सत्तू का पराठा, मेथी का पराठा, आलू मटर पराठा जैसे कई पराठे आपको यहां मिल जायेंगे।




Tags:    

Similar News