Lucknow Famous Lounge: लखनऊ का ये रेस्टोरेंट है बहुत अलग, वाइब और खाना दोनों मजेदार

Lucknow Famous Lounge: लखनऊ में मजे करने के लिए उपयुक्त स्थान की तलाश कर रहे हैं, जहां पर फुल एस्थेटिक सब के साथ आपको पार्टी वाला माहौल और स्वादिष्ट खाना मिले तो ये जगह आपके लिए खास हो सकता है...

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-07-27 08:46 GMT

Lucknow Famous Place (Pic Credit-Social Media)

Lucknow Famous Lounge: अगर आप आरामदायक माहौल, प्रामाणिक खाना, सुकून देने वाला माहौल और खूबसूरत वाइब की तलाश में हैं, वो भी नवाबों के शहर में तो आपके लिए हमारे पास एक खास जगह है। जहां आपको वो सब मिलेगा जो आप चाहते है, ऐसे में आपको लखनऊ के द कॉन्सेप्ट लाउंज और डिस्क, गोमती नगर लखनऊ जरूर जाना चाहिये। यह जगह बहुत ही शानदार है, आप इस कैफे के खूबसूरत माहौल से दिल लगा बैठेंगे, यहां की की वाइब और खाना दोनों आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाला है। इसे अपनी लिस्ट में जोड़ें और द कॉन्सेप्ट लाउंज एंड डिस्क पर एक बार विजिट जरूर करें..

लखनऊ के कांसेप्ट का वाइब (Lucknow Concept Lounge)

कॉन्सेप्ट लाउंज एंड डिस्क लखनऊ के गोमती नगर में स्थित है। कॉन्सेप्ट लाउंज एंड डिस्क के अंदरूनी हिस्से सौंदर्यपूर्ण और आधुनिक हैं। कॉन्सेप्ट लाउंज एंड डिस्क में होने वाली पार्टियाँ मुख्य रूप से कॉर्पोरेट पार्टी, फेयरवेल पार्टी या क्रिसमस पार्टी होती हैं। कॉन्सेप्ट लाउंज एंड डिस्क में कई खास रातें और खास कार्यक्रम होते हैं, जिन्हें उनके इन-हाउस डीजे द्वारा सपोर्ट किया जाता है। कॉन्सेप्ट लाउंज एंड डिस्क किसी भी अवसर पर दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों के साथ पार्टी करने के लिए एक आदर्श स्थान है।


लोकेशन: 5/77, पत्रकारपुरम रोड, विकास खंड 1, विनय खंड 3, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश

समय: सुबह 11 से रात के 10 बजे तक और रविवार को सुबह 11 बजे से रात के 11 बजे तक खुला रहता है।


कैसे कर सकते है एंजॉय (Lucknow Best Place For Party)

द कांसेप्ट लाउंज एंड डिस्क में आप कई तरह से एंजॉय कर सकते है। जैसे यह पार्टी प्लेस है, तो आरामदायक माहौल, प्रामाणिक खाना, इसके आउटडोर सिटिंग से शानदार सनसेट, रूफ टॉप लाउंज के साथ एक बेहतरीन सिटी और नाइट लाइफ का आनन्द लिया जा सकता है। इसी के साथ विभिन्न प्रकार की पार्टियों के लिए भी यह एकदम उपयुक्त जगह है, जिनमें जन्मदिन समारोह, वर्षगाँठ, गेट टुगेदर और कॉर्पोरेट प्रोग्राम शामिल है। कॉन्सेप्ट लाउंज एंड डिस्क में 300 लोगों तक की मेजबानी की जा सकती है। लखनऊ में हुक्के बहुत सारे हैं। आपके लिए सही हुक्का ढूंढना अक्सर मुश्किल होता है, लेकिन परेशान न हों क्योंकि कॉन्सेप्ट आपकी मदद के लिए तैयार है। शहर में सबसे बेहतरीन हुक्का पेश करने के लिए जाना जाता है। 


फूड मेन्यू और कीमत (Lucknow Famous Food Details)

द कांसेप्ट लाउंज एंड डिस्क में आपको मुगलई और उत्तर भारतीय व्यंजनों का पर्याप्त विकल्प मिल सकता है। यहां आपको परोसे जाने वाले व्यंजन भारतीय, चीनी, इतालवी और कॉन्टिनेंटल सभी प्रकार के मिल सकते हैं। जिसमे पास्ता, मोमोज से लेकर चिकन और मटन बिरयानी भी शामिल है। यहां वेज और नॉनवेज के बेहतरीन विकल्प मिलते है। यदि आप पार्टी का आयोजन करना चाहते है तो प्रति व्यक्ति आपको 1100/-रुपए प्रति व्यक्ति खर्च करना पड़ सकता है।



Tags:    

Similar News