Lucknow Mega Trade Fair: लखनऊ में लग गया है मेगा ट्रेड फेयर, मिलेंगी इतनी सारी चीज़ें,आज है आखिरी मौका

Lucknow Mega Trade Fair: लखनऊ में इस समय इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर चल रहा है, आइये जानते हैं इसकी खासियत, स्थान और समय।

Written By :  Shweta Srivastava
Update:2024-10-28 11:03 IST

Lucknow Mega Trade Fair (Image Credit-Social Media)

Lucknow Mega Trade Fair: दिवाली का समय है और ऐसे में हर कोई शॉपिंग करने में जुटा हुआ है वहीँ बाज़ार में रौनक भी काफी ज़्यादा बढ़ी हुई है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी कई जगह मेले लगे हैं और लोग जमकर खरीदारी भी कर रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि लखनऊ में कहाँ चल रहा है मेगा ट्रेड फेयर और क्या क्या है इसकी खासियत।

लखनऊ में चल रहा ट्रेड फेयर

लखनऊ के इंदिरा गाँधी प्रतिष्ठान में इंडिया इंटरनेशनल मेगा ट्रेड फेयर लग चुका है ये 18 से 28 अक्टूबर तक चलेगा। यानि आज इसका आखिरी दिन है तो ऐसे में आप भी आज यहाँ पहुंचकर अपने घर या अपने लिए खूब सारी शॉपिंग करें और आज यहाँ से आप कई सारा साज सज्जा का सामान भी ले सकते हैं। वहीँ इस बार ये काफी बड़े स्तर पर आयोजित हो रहा है। तो आप यहाँ पहुंचकर यहाँ से जुड़ी कई सारी बेहतरीन चीज़ों का लाभ उठा सकते हैं।

धनतेरस से पहले आप यहाँ से काफी सारा सामान ले सकते हैं जिसमे आपको फर्नीचर,होम डेकॉर, लाइट्स, साज सज्जा का सामान, क्राकरी, पीतल की मूर्तियां और कार्पेट वगैरह मिल जायेंगीं। इसके साथ ही यहाँ कई सारा इंटरनेशनल सामान भी मौजूद है। जो आपके घर को और भी अधिक सुन्दर बनाने में आपकी मदद करेगा। यहाँ आपको होम डेकॉर से सम्बंधित काफी सारा सामान मिलेगा जो बेहद बारीकी से बनाया गया है। साथ ही साथ कई हैंडक्राफ्ट आइटम्स भी आपका ध्यान आकर्षित करेंगें। वहीँ दिवाली की लास्ट मोमेंट शॉपिंग करने वालों के लिए यहाँ बेहतरीन ऑउटफिट मौजूद हैं। जो आपको नया स्टाइल देंगें। यहाँ सिल्क का भी कई सारा सामान और कपड़े हैं।

जानिए स्थान और समय

यहाँ मेंस वियर, वीमेन वियर और किड्स वियर के भी कई सारे ऑप्शंस मौजूद हैं। आपको बता दें कि ये फेयर 18 से 28 अक्टूबर 2024 तक ही लगेगा। ये गोमती नगर स्थित इंदिरा गाँधी प्रतिष्ठान में लगा है। जिसकी टाइमिंग की बात करें तो ये सुबह 11 बजे से लेकर रात 10 बजे तक खुला रहता है। तो आप बिलकुल भी मत सोचिये और इस आखिरी मौके का फायदा जमकर उठाइये।

इतनी होगी एंट्री फीस

अगर आप भी इस मेले में जाने और खरीदारी करने का सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि यहाँ की एंट्री फीस 30 रूपए है। 

Tags:    

Similar News