Borivali Top 5 Veg Restaurant: बोरीवली के इन रेस्टोरेंट पर मिलेगा इंडियन से लेकर कॉन्टिनेंटल सब कुछ, जरूर करें ट्राई

Borivali Top 5 Veg Restaurant : बोरीवली मुंबई का प्रसिद्ध इलाका है। पिछले कुछ समय में इसे फूड है के तौर पर नई पहचान मिली है। चलिए आपको यहां के रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं।

Update: 2024-09-09 01:45 GMT

Borivali Top 5 Veg Restaurant (Photos - Social Media)

Borivali Top 5 Veg Restaurant : मुंबई का बोरीवली इलाका काफी फेमस है और पिछले कुछ समय में इसने फूड हब के तौर पर नई पहचान हासिल कर ली है। मुंबई के इस इलाके में आपको स्ट्रीट फूड के साथ फाइन डाइन रेस्टोरेंट की भरमार देखने को मिल जाएगी। अगर आप भी बोरीवली इलाके में जाकर कुछ खाना पीने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपके यहां के कुछ जगह के बारे में बताते हैं। चाहे आप पुराने देसी क्लासिक्स स्टाइल वाले रेस्टोरेंट में खाना चाहते हों या नवीन कैफे स्टाइल वाले डिशेज चखना चाहते हों, आपको यहां अपनी पसंद की जगह जरूर मिलेगीI 

ब्लैबर ऑल डे रेस्टोरेंट बोरीवली (Blabar All Day Restaurant Borivali)

यहां पर आपको इंडियन, इटालियन, एशियन भोजन का आनंद लेने को मिल जाएगा। इस कैफे के दो आउटलेट है जिसमें से एक बोरीवली और दूसरा जुहू में मौजूद है। यह दोनों ही अपनी यूरोपीय विंटेज सजावट के लिए प्रसिद्ध है। ब्लैबर अपने सिग्नेचर 'ड्रिंक-मी कॉफी' के लिए भी प्रसिद्ध है. इस कैप्पुकिनो या लाट्टे ड्रिंक पर आपको अपने पसंद से स्कैन की गई इमेज प्रिंट कराने का ऑप्शन भी मिलता है.

पता - एस्स्पी टॉवर, दत्तपाड़ा रोड, एकता भूमि गार्डन III, भारतीय खाद्य निगम गोदाम, बोरीवली


फॉर्महाउस पैलिडियम रेस्टोरेंट बोरीवली (Farmhouse Pallidium Restaurant Borivali)

आपको अपने परिवार या दोस्तों के साथ जानू या फिर कोई रोमांटिक डाइट प्लान करनी हो यह जगह बिल्कुल बेस्ट है। यहां इंडियन, कॉन्टिनेंटल और पैन एशियन खाने को मिल जाएगा। यहां पर आपको सी फूड का ऑप्शन भी मिलेगा।

पता - दुकान 1-2, ग्राउंड फ्लोर, पैलेडियम, सुभजीवन सर्कल आईसी कॉलोनी के पास, बोरीवली (डब्ल्यू)


मसाला मस्ती रेस्टोरेंट बोरीवली (Masala Masti Restaurant Borivali)

मसाला मस्ती रेस्तरां एंड बार है यहां क्लासिक मल्टी कुजिन के साथ कैफे स्टाइल के स्नैक्स और ऐपेटाइज़र भी परोसे जाते हैंI इसलिए अगर आप कुछ नया आज़माने के मूड में हैं, तो यह जगह आपकी इच्छा को पूरा कर सकती हैI

पता - दुकान 4, ग्राउंड फ्लोर, ए-एएचसीएल होम्स, लिंक रोड, शिम्पोली टेलीफोन एक्सचेंज के सामने, बोरीवली (डब्ल्यू)

ज़ायका फन डाइनिंग क्लब एक्वेरियाइस रेस्टोरेंट बोरीवली (Zaika Fun Dining Club Aquariais Restaurant Borivali)

इस रेस्टोरेंट पर आपको बिल्कुल मिनिमलिस्टिक सजावट देखने को मिलेगी। यहां इंडियन, इटालियन, कॉन्टिनेंटल के साथ कई सारे स्वादिष्ट व्यंजन मिल जाएंगे। यहां वेज, नॉनवेज और जैन सभी तरह का खाना मिलता है।

पता - जायका, एक्वेरिया ग्रांडे, क्लब एक्वेरिया, देवीदास क्रॉस लेन, ओम शांति चौक के अंदर, एलआईसी कॉलोनी, बोरीवली (पश्चिम)


तिवारीज़ ब्रदर्स मिठाईवाला रेस्टोरेंट बोरीवली (TTiwari's Brothers Mithaiwala Restaurant Borivali)

तिवारीज़ ब्रदर्स मुख्य रूप से मिठाई की दुकान के है, लेकिन बोरीवली और जुहू आउटलेट में आपको स्नैक्स और मिठाइयों के आलावा कुछ खाने को भी मिल जायेगा यहाँ पर आप फैमली के साथ बैठ के खाने का आनंद ले सकते हैं. यह शुद्ध शाकाहारी रेस्टोरेंट है 

पता - त्रिधर मूर्ति सोसायटी, देवीदास लेन, आईसी कॉलोनी, सेंट लॉरेंस हाई स्कूल के पास, बोरीवली (पश्चिम)

Tags:    

Similar News