Mumbai Famous Cafe: ये है मुंबई या फिर भारत का सबसे छोटा कैफे, जहां बैठना भी है मुश्किल

Mumbai Famous Small Cafe: मुंबई में आपको एक से एक काफी शॉप और कैफे मिल जायेंगे, लेकिन यहां पर हम आपको भारत के सबसे छोटे और बहुत ही सुंदर कैफे के बारे में बताने जा रहे है..

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-07-11 18:01 GMT

Mumbai Famous Cafe (Pic Credit-Social Media)

Small Cafe Of Mumbai: मुंबई में आपको अजब - गजब थीम के आधार पर एक से एक कैफे और रेस्टोरेंट देखने को मिलते है। हम आपको यहां मुंबई के बहुत ही मजेदार और सुन्दर कैफे के बारे में बताने जा रहे है। छोटा सा खिड़की के आकार का दरवाज़ा एक विचित्र छोटे से कॉफ़ी प्लेस में खुलता हुआ, बांद्रा पश्चिम की पुरानी दुनिया की गलियों में छिपा हुआ एक खजाना हैं। आप भी इंस्टाग्राम पर इस जगह को देखकर और इस छोटे कैफे में जाने के बारे में सोच सकते हैं। यह न केवल भारत में बल्कि एशिया में सबसे छोटी कॉफी शॉप हो सकती है! और यदि आप अभी तक इस जगह पर नहीं गए हैं, तो आप बहुत कुछ मिस कर रहे हैं। पाली गांव के केंद्र में स्थित, यह कैफे आरामदायक जगह है यदि आप अनुभव करने के लिए कुछ अनूठा खोज रहे हैं लेकिन एक ऐसी जगह जो शहर में अद्भुत कॉफी भी परोसती है।

मुंबई में smallest and cutest Cafe 

 यहां पर आप कुछ पेय आज़मा सकते है, अर्थात् वियतनामी कॉफी और कैस्केरा लेमोनेड और भी बहुत कुछ हैं। हम बात कर रहे है, मिनी आर्ट एंड चार्ली सुबको की। जो एक खिड़की नुमा दरवाजे के जरिए प्रवेश देता हैं। यह सच में भारत का सबसे छोटा कैफे है।

नाम: आर्ट एंड चार्ली में सुबको मिनी (Art and Charlie's Subko Mini)

लोकेशन: न्यू रेड हाउस, 71ए, पाली विलेज के अंदर, पाली विलेज, बांद्रा पश्चिम, मुंबई, महाराष्ट्र

समय: सुबह 9:30 से शाम 6:30 तक

छोटा लेकिन क्रिएटिव आइडिया 

कलात्मक आर्ट और चार्ली गैलरी के भीतर स्थित, सुबको मिनी स्वाद, रचनात्मकता और आकर्षक भोजन मेनू का एक शानदार मिश्रण है। आकर्षक सुबको मिनी के अंदर झांकने पर, आपको एक ऐसी आरामदायक जगह मिलेगी, जिसमें केवल मुट्ठी भर लोग मिलेंगे। स्टोर के ठीक बाहर एक बेंच की व्यवस्था की है, जो उन लोगों को आमंत्रित करती है जो बाहरी सेटिंग के ताज़ा माहौल में अपनी कॉफी का आनंद लेना चाहते हैं।

Subko Menu में वैरायटी 

यहाँ आप बेहतरीन बीन्स का उपयोग करके बनाई गई बेहतरीन कॉफी का आनंद ले सकते हैं। लेकिन यह सब नहीं है। सुबको मिनी में आप स्वादिष्ट व्यंजनों से लेकर स्वादिष्ट कुकीज़ और मुंह में पानी लाने वाले केक तक, कई तरह के व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

Tags:    

Similar News