New Year 2023 IRCTC Tour Package: नए साल में सैर करें गंगटोक और पेलिंग की, देखें यहां की खूबसूरत वादियां

New Year 2023 IRCTC Tour Package: नॉर्थ ईस्ट के गंगटोक और पेलिंग की सैर कराने के लिए आईआरसीटीसी ने हवाई टूर पैकेज का एलान अपने ट्विटर अकाउंट से किया है।

Report :  Vidushi Mishra
Update: 2022-12-06 04:07 GMT

गंगटोक और पेलिंग (फोटो- सोशल मीडिया)

New Year IRCTC Tour Package: अगर आप नए साल पर कहीं बेहद खूबसूरत जगह घूमने का प्लान बना रहे हैं तो नॉर्थ ईस्ट का गंगटोक और पेलिंग जा सकते हैं। गंगटोक और पेलिंग बहुत ही खूबसूरत जगहें हैं। यहां पर प्राकृतिक सौंदर्य के नजारों को देखेंगे जो आपने कहीं नहीं देखें होंगे। ऐसे में इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) पर्यटकों के लिए 4 रातों और 5 दिनों का टूर पैकेज ऑफर लेकर आया है। इस जबरदस्त ऑफर के तहत आप गंगटोक और पेलिंग की यात्रा आसानी से कर सकते हैं।

नॉर्थ ईस्ट के गंगटोक और पेलिंग की सैर कराने के लिए आईआरसीटीसी ने हवाई टूर पैकेज का एलान अपने ट्विटर अकाउंट से किया है। आईआरसीटीसी की ये पूरी यात्रा 5 रातों की और 6 दिनों की होगी। नए साल पर पर्यटकों को आईआरसीटीसी के इस बेहद खास पैकेज की ऑफर मिल रहा है। पर्यटक की ये यात्रा कोलकाता से शुरू होगी। 

नए साल पर करें गंगटोक की सैर

आईआरसीटीसी के इस पैकेज में पर्यटकों को खाने-पीने के बारे में बिल्कुल सोचने की जरूरत नहीं है। क्योंकि इस पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा भी मिलेगी। साथ ही पैकेज में पर्यटकों को रूकने के लिए होटल में रहने की सुविधा दी जाएगी।

इस टूर पैकेज का नाम Lost Kingdom (Gangtok-Pelling) है। इस पैकेज में पर्यटक के लिए डेस्टिनेशन कवर गंगटोक और पेलिंग होगा।

टूर की अवधि 5 दिन और 4 रातें होगी। ये यात्रा 23 जनवरी, 2023 को कोलकाता एयरपोर्ट से 10:05 पूर्वाह्न बजे शुरू होगी। आपको बता दें ट्रैवल मोड फ्लाइट होगा। 

आईआरसीटीसी के पैकेज की शुरूआत

नए साल पर आईआरसीटीसी टूर पैकेज में आपके लिए अलग-अलग टैरिफ है। जोकि यात्रियों के द्वारा चुने गए ऑफर के हिसाब से होगा। 

सबसे पहले डीलक्स क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर एक व्यक्ति का खर्च 30,800 रुपये

डबल ऑक्यूपेंसी पर 32,300 रुपये एक व्यक्ति का खर्च

सिंगल ऑक्यूपेंसी का एक व्यक्ति का खर्च 36,200 रुपये

जबकि 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 26,700 रुपये देने होंगे और 2 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 23,800 रुपये खर्च करने होंगे।

गंगटोक और पेलिंग के इस डेस्टिनेशन कवर ऑफर के तहत यात्रा करने के लिए आप इस एयर टूर पैकेज के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News