Indore wholesale Market : करना है विंटर क्लोथ्स की खरीदारी, इंदौर की इस जगह पर सिर्फ 99 रुपए में मिलेगी सारी वैरायटी

Indore wholesale Market : इंदौर मध्य प्रदेश की एक फेमस जगह है जिसे अपनी स्वच्छता के लिए पहचाना जाता है। इसके अलावा यह अपने कुछ बाजारों के लिए भी प्रसिद्ध है। आज आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां आपको सिर्फ ₹99 से विंटर कलेक्शन मिलेगा।

Update: 2023-12-31 06:00 GMT

Indore wholesale Market : इंदौर एक ऐसा शहर है जो हर चीज में अव्वल माना जाता है। यहां पर मौजूद पर्यटक स्थलों की खूबसूरती हो। गहरा इतिहास अपने अंदर समेटे हुई ऐतिहासिक इमारतें, तेजी से आगे बढ़ता हुआ शहर, खाने पीने के एक से बढ़कर एक आइटम या फिर यहां के प्रसिद्ध और सस्ते के बाजार। हर मामले में इंदौर सबसे आगे है। सर्दियों का सीजन शुरू हो चुका है और सभी के गर्म कपड़े बाहर आ चुके हैं। अब भला किसी के पास कितनी भी कपड़े क्यों ना हो लेकिन हर सीजन के हिसाब से नहीं खरीदारी करना तो सभी को पसंद होता है। अगर आप भी नए विंटर कलेक्शन की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको इंदौर की एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां पर आप सिर्फ ₹99 से विंटर कलेक्शन की खरीदारी कर सकते हैं।

सिर्फ 99 रुपए में खरीदें विंटर वेयर

अगर आप खरीदारी करने की शौकीन है और अलग-अलग जगह तलाशते रहते हैं जहां पर आपको बहुत ही अच्छी वैरायटी का सामान सस्ते दामों में मिल जाए तो यह जगह आपका काम की होने वाली है। हम जिस जगह की बात कर रहे हैं उसका नाम A2Z डिस्काउंट फैक्ट्री है। यहां पर वैसे तो आपके पूरे साल सस्ते दामों में एक से बढ़कर एक कपड़ों का कलेक्शन देखने के लिए मिल जाएगा लेकिन ठंड को देखते हुए यहां पर स्पेशल विंटर सेल लगाई जा रही है। 30 दिसंबर से 3 जनवरी तक यहां पर स्पेशल सेल का आयोजन किया जा रहा है जहां आप एक से बढ़कर एक विंटर कलेक्शन खरीद सकते हैं।



मिलेंगे ये आइटम्स

वूलन कलेक्शन के साथ आप यहां से पार्टी वियर टॉप, कैजुअल टॉप, शर्ट, टी शर्ट्स, ऑफिस ट्राउजर, बेगी जींस, फॉर्मल पैंट्स, डेनिम जैकेट, वूलन वन पीस सारी चीजों की शुरुआत यहां पर ₹99 से हो जाती है। यहां की सारी वैरायटी में आपको शानदार कलर और बेहतरीन क्वालिटी मिलेगी जो इतने सस्ते में कहीं और मिल पाना मुश्किल है।

ये है ऑफर

12 महीने इस डिस्काउंट फैक्ट्री पर डिस्काउंट चलता रहता है लेकिन फिलहाल विंटर को लेकर खास तरह के ऑफर यहां पर निकाले गए हैं। इसके अलावा अगर आप यहां पर ₹1000 से ज्यादा की खरीदारी करते हैं तो आपको एक गिफ्ट जरूर दिया जाएगा। अगर आप भी विंटर कलेक्शन की खरीदारी करना चाहते हैं या फिर अपने ऑफिस के लिए फॉर्मल लेना चाहते हैं तो आपको इस दुकान पर जरूर जाना चाहिए।



कहां हैं शॉप

A2Z डिस्काउंट फैक्टरी खजराना गणेश मंदिर की वीआईपी पार्किंग के ठीक सामने गणेशपुरी कॉलोनी में मौजूद है। तो अगर आप भी 1000 वाला कलेक्शन सिर्फ 99 रुपए से खरीदना चाहते हैं तो आप यहां जरूर जाना चाहिए।

Tags:    

Similar News