Chhath Puja 2018: बॉस ने छुट्टी देने से किया मना, छोड़ दी 1.60 लाख रुपए की जॉब

Update: 2018-11-13 06:31 GMT

नई दिल्ली: छठ पर्व में आस्था रखने वाले लोगों के लिए इस दिन का विशेष महत्व है। भारत ही नहीं बल्कि विदेशों तक में लोग बड़े ही हर्सोल्लास से इस पर्व को मनाते है। छठ पर्व लोगों के लिए किस कदर मायने रखता है। इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते है कि जहां आज के समय में नौकरी के लिए लोग परेशान हैं वहीं दूसरी तरफ छठ पर्व में हिस्सा लेने के लिए छुट्टी नहीं मिलने पर एक व्यक्ति तो अपनी नौकरी छोड़ दी। नौकरी छोड़ने वाले व्यक्ति का नाम रोहित आनंद है।

ये है पूरा मामला

बिहार के सारण जिले के दिघवारा प्रखंड के त्रिलोचक गांव के निवासी रोहित आनंद नोएडा में पेएटीएम कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्य कर रहे थे। इस बार छठ पर्व के अवसर पर उन्होंने घर जाने के लिए कंपनी के मैनेजर को मेल भेजकर छुट्टी की मांग की। आरोप है कि कंपनी के मैनेजर ने रोहित आनंद को छुट्टी देने से मना कर दिया।

उन्हें जानकारी मिली की उनकी छुट्टी रद्द कर दी गई है। ये बात उन्हें इतनी नागवार गुजरी की उन्होंने तत्काल प्रभाव से नौकरी से रिजाइन कर दिया। जानकारी के मुताबिक़ रोहित आनंद की सैलरी 1.60 लाख रुपए थी। उधर जब ये बात ऑफिस के साथ स्टाफ तक पहुंची तो सब यह बात जानकर दंग रह गये।

बताया जा रहा है कि रोहित के घरवालों ने भी उसके फैसले पर उसका साथ दिया। रोहित को करीब से जानने वाले लोगों का कहना है कि वह हमेशा से परिवार के बीच में रहकर छठ मनाता आ रहा है। उसके पूरे परिवार के लिए छठ का पर्व खास महत्व रखता है। रोहित कहीं पर भी हो लेकिन इस दिन अपने घर पर पहुंचना नहीं भूलता है।

ये भी पढ़ें...छठ पर्व: डूबते सूर्य को आज दिया जाएगा अर्घ्य, यहां जानें मुहूर्त

ये भी पढ़ें...छठ पूजा 2018: बिहार के सबसे बड़े पर्व को मनाने के पीछे क्या है लोगों की आस्था,जानने के लिए पढ़ें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें...Chhath Puja 2018: इंटरनेट पर छाए हुए हैं छठ के ये गीत, धमाल मचा रहा पीएम मोदी पर बना ये गाना

Tags:    

Similar News